राजस्थान

rajasthan

Jalore Jeep Accident: सवारियों से भरी जीप अनियंत्रित होकर पलटी, 11 घायल

By

Published : Dec 11, 2022, 3:35 PM IST

सामाजिक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे सवारियों से भरी जीप अनियंत्रित होकर (Jeep overturned uncontrolled in Jalore) रानीवाड़ा-सांचोर स्टेट हाइवे पर पलट गई. हादसे में 11 लोग घायल हो गए. घायलों को सांचोर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Jalore Jeep Accident
Jalore Jeep Accident

रानीवाड़ा (जालोर).रानीवाड़ा-सांचोर स्टेट हाईवे पर कुड़ा गांव के पास एक जीप अनियंत्रित होकर पलट (Jeep overturned uncontrolled in Jalore) गई. हादसे में करीब 11 लोग घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों की सहायता से रानीवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को सांचोर रेफर कर दिया गया.

सभी घायल सेवाड़ा गांव के निवासी बताए जा रहे हैं. सेवाड़ा गांव से जीप में सवार होकर सभी लोग मैत्रीवाड़ा गांव में एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे (Eleven passengers injured in accident) थे. इसी दौरान कूड़ा गांव के पास अनियंत्रित होकर गाड़ी पलट गई.

इसे भी पढ़ें : Barmer Road Accident: ट्रक और ट्रेलर में भीषण भिड़ंत, चालक की मौत

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया.‌ साथ ही करीब दो महिला सहित पांच लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. ग्रामीणों ने बताया हादसे में पांच बच्चे, दो महिला और चार पुरुष घायल हुए हैं. सभी घायलों का सांचोर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details