राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: रानीवाड़ा में असंतुलित होकर पलटी कार, तीन घायल

रानीवाड़ा में सुंधामाता से राजपुरा को जानी वाली सड़क मार्ग पर असंतुलित होकर एक कार पलट गई. इस दौरान कार में बैठे तीन युवक घायल हो गए हैं. जिसके बाद पुलिस की ओर से घायल युवकों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया.

By

Published : Sep 11, 2020, 6:44 PM IST

जालोर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, jalore news
असंतुलित होकर पलटी कार

रानीवाड़ा (जालोर). जिले के रानीवाड़ा में सुंधामाता से राजपुरा को जानी वाली सड़क मार्ग पर असंतुलित होकर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दौरान कार में सवार तीन युवक गंभीर रुप से घायल हो गए. साथ ही कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है.

दुर्घटना की सूचना मिलने पर सुंधामाता पुलिस चौकी पर कार्यरत हेड कांस्टेबल वनाराम, भैराराम, नपाराम घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआवना किया. जिसके बाद क्षतिग्रस्त कार को पुलिस स्टेशन ले जाया गया.

पढ़ें:अजमेर: किसानों के लिए 'संजीवनी' बनी ऑर्गेनिक फार्मिंग, फार्म में बने उत्पादों से बढ़ा मुनाफा

जानकारी के अनुसार, घायल युवक सुंधामाता दर्शन के लिए आए हुए थे, जो कि दर्शन के बाद घर जा रहे थे. उस दौरान असंतुलित होकर कार पलट गई. वहीं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, घायल युवकों में नरपतदास वैष्णव, राजूसिंह और श्रवण कुमार को उपचार के लिए हॉस्पिटल रेफर किया गया है.

यह भी पढ़ें:सावधान...अंधविश्वास ले सकता है जान...भरतपुर में एक ही सांप ने महिला को तीन बार डंसा...फिर तांत्रिकों ने...

बड़गांव में कृषि कुएं पर कार्य करते समय एक युवक की करंट लगने से मौत..

रानीवाड़ा के निकटवर्ती बडगांव में कृषि कुएं पर कार्य करते समय एक युवक की मौत हो गई है. जानकारी के अनुसार मोटर चालू करते समय नारायण लाल को करंट लग गया है, जिसके कारण उसकी मौत हो गई है. बता दें कि, मृतक 8 बहिनों का इकलौता भाई था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details