राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गुजरात में राजस्थान के दो युवाओं की जिंदा जलकर मौत...एक ही गांव से उठेगी दो अर्थियां

गुजरात के वापी में नेल पॉलिश की फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से रविवार को आग लगी थी. जिसमें जालोर के दो युवा जो फैक्ट्री में कार्य कर रहे थे. वो जिंदा जल गए.

By

Published : Apr 8, 2019, 9:34 AM IST

दो युवाओं की जिंदा जलकर मौत

जालोर. जिले के दो युवकों की गुजरात के वापी में बेहद दर्दनाक मौत हुई है. रानीवाड़ा उपखंड़ के जाखड़ी गांव के दोनों युवक गुजरात में एक नेल पॉलिश की फैक्ट्री में काम करते थे. जहां आग लगने से जिंदा जलकर मौत की आगोश में समा गए.

जानकारी अनुसार नेल पॉलिश की फैक्ट्री में शॉर्ट सर्किट से रविवार को आग लगी थी. जिसमें जालोर के दो युवा जो फैक्ट्री में कार्य कर रहे थे. वो जिंदा जल गए. आग में जिंदा जलने की खबर के बाद जाखड़ी सहित आसपास के गांवों में शोक की लहर छा गई. खबर के मुताबिक फैक्ट्री में आग लगने से चार से पाच युवकों के जिंदा जलने की खबर है. इसमें रानीवाड़ा के जाखड़ी निवासी शेरसिंह भोमिया राजपूत और अशोक कुमार कोली की मौत हो गई. इस आगजनी की घटना में अभी तक कई अन्य लोग भी गंभीर घायल बताये जा रहे है. जिसमें जालोर के और युवाओं के होने की भी संभावना बनी हुई है.

एक ही गांव से उठेगी दो अर्थियां
फैक्ट्री में काम करने वाले दोनों रानीवाड़ा क्षेत्र के जाखड़ी गांव के थे. जिनकी हादसे में मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही परिवार सहित गांव में शोक की लहर छा गईं. शेरसिंह भोमिया राजपूत और अशोक कुमार कोली की इस भीषण आगजनी में मौत हो गई है. दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे. ऐसे में अब एक ही गांव से दो अर्थियां उठेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details