राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: अनियंत्रित होकर कार विद्युत पोल से टकराई, दो युवक गंभीर रूप से घायल

सांचौर हाईवे पर सरनाऊ गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई, जिसमें 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों युवकों को सांचौर के अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां एक की हालत गंभीर होने पर मेहसाणा गुजरात रेफर किया गया.

By

Published : Jun 5, 2020, 11:58 AM IST

raniwara news, youngers injured, road acident
सड़क हादसे में दो युवक घायल

रानीवाड़ा (जालोर). सांचौर हाईवे सड़क मार्ग पर सरनाऊ गांव के पास एक कार अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकरा गई. कार की स्पीड इतनी तेज थी कि पहले कार विद्युत पोल से टकराई जिससे विद्युत पोल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. बाद में कार विद्युत पोल से टकराकर पास में खेत के बाढ़ में घुस गई. इस घटना में कार में सवार 2 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

यह भी पढ़ें-नागौर : शराब पार्टी में विवाद के बाद दो दलित युवकों की लाठी से पीट-पीटकर हत्या

घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों की मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई. वहीं ग्रामीणों ने इस दुर्घटना की जानकारी सांकड़ पुलिस चौकी को दी. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस चौकी प्रभारी फगलू राम विश्नोई मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. वहीं 108 एंबुलेंस के द्वारा दोनों गंभीर घायल युवकों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां से दोनों को सांचौर के लिए रेफर किया गया.

यह भी पढ़ें-गांवों में बसने वाली आबादी का ड्रोन के माध्यम से करवाया जाएगा Survey...वजह जान लीजिए

सांकड़ पुलिस चौकी प्रभारी फगलूराम विश्नोई ने बताया कि कार में सवार हरि सिंह राव निवासी बोरली और हड़मत सिंह राव निवासी सांचौर गंभीर रूप से घायल हो गए है. घायल हड़मत सिंह राव निवासी सांचौर की तबीयत ज्यादा नाजुक होने पर मेहसाणा गुजरात रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details