राजस्थान

rajasthan

भीनमाल में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, दो गंभीर घायल

By

Published : Feb 27, 2021, 6:27 PM IST

भीनमाल में बाइक पलटने से दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. ये चोरों लोग एक ही बाइक से सुंधा माता के दर्शन कर वापस लौट रहे थे, तभी यह हादसा हुआ.

Bhinmal news, road accident
भीनमाल में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

भीनमाल (जालोर). भीनमाल-जालोर मार्ग पर स्थित 72 जिनालय के सामने शनिवार को मोटरसाइकिल का संतुलन बिगड़ने से दो लोगों की मौत हो गई और दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार ये लोग सुंधा माता के दर्शन कर वापस लौट रहे थे. वहीं लोगों का कहना है कि एक तरफ बाइक सवार एक बाइक पर 4 सवार होकर लापरवाही को न्योता दे रहे थे. वहीं दूसरी तरफ 72 जिनालय के सामने बना बेढंग स्पीडब्रेकर लंबे समय से हादसे का कारण बन रहा है, लेकिन अधिकारियों की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा.

स्पीड ब्रेकर को वजह से मोटरसाइकिल फिसलने से उस पर सवार चार में से दो की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल दो को स्थानीय राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जानकारी के अनुसार शनिवार को मांडवला निवासी मदन पुत्र दुदाराम, महेंद्र पुत्र राणाराम मेघवाल, जितेंद्र कुमार पुत्र पोलाराम और शिवप्रकाश पुत्र खेमाराम जातियांन मेघवाल मोटरसाइकिल पर भीनमाल से जालोर की तरफ जा रहे थे. स्थानीय 72 जिनालय के सामने स्पीडब्रेकर की वजह से मोटरसाइकिल फिसल गया, जिससे उस पर सवार मदन और महेंद्र की घटनास्थल पर मौत हो गई.

यह भी पढ़ें-लोकसभा स्पीकर ओम बिरला को कांग्रेस विधायक ने लिखा पत्र...कहा- कृषि कानूनों में हैं ये कमियां

वहीं हादसे में जितेंद्र और शिवप्रकाश गंभीर रूप घायल हो गया. घटना की सूचना पर थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर मय जाब्ता ने घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों को स्थानीय राजकीय अस्पताल पहुंचाया. वहीं मृतकों के शव स्थानीय मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस द्वारा परिजनों को सूचना दी गई है. बताया जाता है कि चारो युवक सुन्धामाता जी दर्शन के लिए गए थे, जहां से लौटते समय दुर्घटना हो गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details