राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: डिस्कॉम कर्मचारियों के लिए दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

जालोर में शाह पुंजाजी गेनाजी स्टेडियम में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. जिसमें जिले भर के डिस्कॉम के अधिकारियों और कर्मचारियों ने भाग लिया. पहले दिन कबड्डी प्रतियोगिता का मैच खेला गया.

By

Published : Jan 18, 2020, 7:22 PM IST

sports competition organized for DISCOM employees, खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन
डिस्कॉम कर्मचारियों के लिए दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

जालोर. जिले में डिस्कॉम के सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. शनिवार को डिस्कॉम के एसई सीएस मीणा के मुख्य आतिथ्य में कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. जिसमें जालोर के सभी खंड क्षेत्र के कर्मचारियों ने भाग लिया.

डिस्कॉम कर्मचारियों के लिए दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

दो दिवसीय इस खेलकूद प्रतियोगिता के पहले दिन शनिवार को सबसे पहले कबड्डी का मैच खेला गया. इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मीणा ने कहा कि खेल का जीवन में अहम योगदान होता है. जिसके कारण सभी को व्यस्त कार्यों के बीच समय निकाल कर खेलकूद में हिस्सा लेना चाहिए.

ऐसी सामूहिक कार्यक्रमों से सभी कर्मचारियों में आपसी भाईचारा और सौहार्द बना रहता है. उन्होंने बताया कि दो दिन तक आयोजित होने वाली इस प्रतियोगिता में अधिकारी से लेकर छोटे कर्मचारी तक एक साथ खेलकूद प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हैं.

यह भी पढ़ें- जालोर : झोलाछाप डॉक्टरों का 'इलाज', अवैध क्लीनिक सील

इस प्रतियोगिता में वॉलीबाल, कबड्डी, रस्साकस्सी, शतंरज, चाइनीज चेकर और कैरम खेल की प्रतियोगिता होगी. जिसमें विजेता टीम को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा. इस दौरान खेल प्रभारी विनय सोनी, विनोद आर्य, कृष्ण कुमार तिवारी, अम्बिका प्रसाद, वचना राम गर्ग, लेखाकार विनोद आर्य सहित कई मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details