राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पोकरण में ट्रक की टक्कर से दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

पोकरण-जोधपुर रोड पर कालीमगरी के पास एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसके चलते मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस ने घायलों को पोकरण अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने एक की स्थिति गंभीर होने के कारण उसे जोधपुर रेफर कर दिया है.

By

Published : Oct 30, 2020, 10:42 AM IST

pokaran news, road accident, bike riders seriously injured
पोकरण में ट्रक की टक्कर से दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

पोकरण (जैसलमेर).शहर के जोधपुर रोड पर कालीमगरी के पास एक ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसके चलते मोटरसाइकिल पर सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना मिलने पर आपातकालीन 108 मौके पर पहुंची और गंभीर घायलों को 108 की सहायता से पोकरण अस्पताल लाया गया.

जानकारी के अनुसार लवां गांव के महिन्द्रा सोलर कंपनी में कार्यरत रामबाबू और कमलेश निवासी रामपुरिया (झालावाड़) देर रात्रि को मोटरसाइकिल पर सवार होकर पोकरण से कंपनी की ओर जा रहे थे. इसी दौरान कालीमगरी के पास सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके चलते दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

यह भी पढ़ें-नागौर: डंपर ने कार को मारी टक्कर, हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौत

टक्कर के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलने पर 108 के चालक मुकेश सैन और ईएमटी रेवंतराम मौके पर पहुंचे और दोनों गंभीर घायलों को 108 की सहायता से पोकरण अस्पताल लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने रामबाबू को गंभीर हालत के चलते जोधपुर रेफर कर दिया है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची तथा गंभीर घायलों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कीर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details