राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर में शराब से भरा ट्रक जब्त, 395 पेटी शराब बरामद

जालोर के सांचोर में पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देश पर सांचोर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब से भरा ट्रक जब्त किया. ट्रक में से 395 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई है. जिसे हरियाणा से गुजरात सप्लाई किया जाना था. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही हैं.

By

Published : Jul 25, 2019, 4:25 AM IST

जालोर में शराब से भरा ट्रक जब्त

जालोर.जिले के सांचोर क्षेत्र में मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देश पर सांचोर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. जिसमें पुलिस ने 395 पेटी शराब से भरे ट्रक को जब्त किया है. इस शराब की सप्लाई हरियाणा से गुजरात होनी थी. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपीयों को गिरफ्तार किया है. साथ ही ट्रक को एस्कॉर्ट कर रही कार को भी पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है.

जालोर में शराब से भरा ट्रक जब्त

बता दें कि मंगलवार को गांधव की ओर से आ रही फोर्ड फिगो कार को रूकवा कर जब पूछताछ की गई तो कार चालक के पास एक मोबाइल मिला, जिसमें एक ट्रेलर की लोकेशन चालू थी. चालक से इस बारे में जब पुलिस ने पूछा तो चालक ने कुछ नहीं बता पाया.

जिसके बाद पुलिस टीम की ओर से मोबाइल की लोकेशन के आधार पर पीछे से आ रहे ट्रेलर को रोककर जांच पड़ताल की गई. जिसमें पता चला कि भूसे के नीचे शराब की 395 पेटियां रखी गई हैं. जिस पर 'फॉर सेल हरियाणा' लिखा था. बता दें कि पुलिस टीम की ओर से एस्कोर्ट कर रही फोर्ड फिगो कार नंबर एच आर 29 एडी 5700 के चालाक हीरा सिंह और ट्रक नंबर पीबी 05 एबी 0322 चालक जरनेल सिंह को हिरासत में ले लिया गया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details