राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तीन दिवसीय जालोर महोत्सव का हुआ समापन समारोह

जालोर महोत्सव का सोमवार को तीसरे दिन ध्वज अवतरण के साथ समापन किया गया. महोत्सव के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने कहा कि जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, सभी ने इस महोत्सव के दौरान अपनी बेहतरीन प्रतिभा का परिचय दिया है.

जालोर न्यूज, rajasthan news, jalore festival
तीन दिवसीय जालोर महोत्सव का हुआ समापन समारोह

By

Published : Feb 17, 2020, 11:52 PM IST

जालोर. जिलेभर में आयोजित जालोर महोत्सव का सोमवार को तीसरे दिन ध्वज अवतरण के साथ समापन किया गया. इस दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजेताओं को पुरस्कार और मिस्टर और मिस जालोर को ताज पहना कर सम्मानित किया गया.

तीन दिवसीय जालोर महोत्सव का हुआ समापन समारोह

सभी ने जालोर महोत्सव के दौरान बेहतरीन प्रतिभा का परिचय दिया. महोत्सव के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने कहा कि जिले में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, सभी ने इस महोत्सव के दौरान अपनी बेहतरीन प्रतिभा का परिचय दिया है.

पढ़ेंःबिना मुआवजा दिए जमीन अवाप्त कर निकाल दी सड़क, अब मुआवजे के लिए दर दर की ठोकरे खाने को मजबूर किसान

उन्होंने कहा कि जालोर महोत्सव के आयोजन के लिये जिस प्रकार हर स्तर पर ध्यान रखकर और समन्वय के साथ तैयारियां की गई है. वह वास्तव में प्रशंसनीय है. उन्होंने जालोर महोत्सव के लिये तन, मन और धन से सहयोग करने वाले भामाशाहों और जालोर विकास समिति की पूरी टीम का सफल आयोजन के लिये और जिला प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ ही प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से सहयोग करने वाले सभी लोगों का आभार और धन्यवाद व्यक्त किया.

पढ़ेंःजालोर महोत्सव का रंगारंग प्रस्तुतियों के साथ हुआ आगाज

समापन समारोह स्टेडियम प्रागंण मे सोमवार की सायंकाल सम्पन्न हुआ. जिसमे महोत्सव के दौरान सहयोग करने वाले भामाशाहों, जालोर विकास समिति के कर्मठ कार्यकर्ताओं और जिले के उपखण्ड स्तर के समन्वयकों का स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मान किया गया. समारोह को सम्बोधित करते हुए जालोर विकास समिति के सचिव मोहन पारासर ने तीन दिवसीय महोत्सव के दौरान आयोजित कार्यक्रमों पर प्रतिवेदन प्रस्तुत करते हुए संक्षिप्त मे प्रकाश डाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details