राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: अपहरण के मामले के तीन आरोपियों को किया कोर्ट में पेश

जालोर के रानीवाड़ा में दिनदहाड़े अपहरण की घटना को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया. जहां पर 2 आरोपियों को जेल भेजा गया. वहीं एक आरोपी को दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लेने का आदेश दिया गया.

By

Published : Sep 19, 2020, 5:17 PM IST

jalore news, jalore kidnapping case
अपहरण के मामले के तीन आरोपियों को किया कोर्ट में पेश

रानीवाड़ा (जालोर).जिले के रानीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के मण्डारडी सरहद में 4 बदमाशों ने टैक्सी में सवार होकर रानीवाड़ा से धानेरा की तरफ जा रहे एक युवक अशोक कुमार चौधरी का अपहरण कर लिया था. इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए 12 घंटे में दिनदहाड़े अपहरण की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी अशोक कुमार पुरोहित, दलपत कुमार माली व छैल सिंह राजपुरोहित को गिरफ्तार कर लिया. वहीं पुलिस ने अपह्रत युवक अशोक कुमार को भी दस्तयाब कर लिया है.

पुलिस ने शनिवार को तीनों आरोपियों को जेएम कोर्ट रानीवाड़ा में पेश किया. जहां पर दो आरोपी अशोक कुमार पुरोहित व छैल सिंह राजपुरोहित को जेल भेजा गया. वहीं एक आरोपी दलपत कुमार माली को दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

रानीवाड़ा पुलिस थाने में मारपीट के दो मामले दर्ज

रानीवाड़ा पुलिस थाने में मारपीट के दो मामले दर्ज हुए हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार आपसी पुरानी अदावदी को लेकर एक दूसरे के साथ मारपीट करने के संबंध में हरचंद राम भील निवासी वडलू व रायगाराम भील निवासी वडलू दोनों ने मारपीट के अलग-अलग प्रकरण दर्ज करवाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details