राजस्थान

rajasthan

जालोर : चोरों ने दिनदहाड़े 6 मकानों और 2 मंदिरों में किया हाथ साफ

By

Published : Nov 24, 2020, 8:08 PM IST

जालोर में मंगलवार को चोरों ने 6 बंद घरों और 2 मंदिरों मे चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोर मंदिरों में लगे दान पात्र और घरों में से नकदी सहित जेवरात लेकर फरार हो गए.

Theft case in Jalore,  Rajasthan News
जालोर में चोरी की घटना

जालोर.जिले के सायला उपखंड क्षेत्र में मंगलवार को चोरों ने दिनदहाड़े 6 सूने मकानों और 2 मंदिरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया. घटना के बाद चोर फरार हो गए. घटनाक्रम की जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया.

जानकारी के अनुसार रेवतड़ा गांव के हनुमान मंदिर और गोगाजी मंदिर के मुख्य गेट का ताला तोड़ कर चोरों ने नकदी चुराई. इसके बाद चोरों ने गांव के बंद 6 घरों के भी ताले तोड़कर नकदी और जेवरात सहित अन्य सामान चुराया. ग्रामीणों ने बताया कि रेवतड़ा निवासी अर्जुन पुत्र पूनमाराम घांची के घर के सभी सदस्य एक दिन पहले धानसा गांव में कार्यक्रम में शरीक होने गए थे. इसी बीच चोरों ने मंगलवार दिनदहाड़े चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ें-अलवर : LPG सिलेंडर से गैस चोरी के 'खेल' का भंडाफोड़, पुलिस ने डिलीवरी मैन को दबोचा

ग्रामीणों ने बताया कि चोरों ने 1 लाख 52 हजार रुपए नकदी, सोने और चांदी के आभूषण सहित अन्य सामान चुरा लिया. इसके अलावा पांच और घरों के ताले तोड़कर कीमती सामान चुराकर फरार हो गए. घटना की जानकारी ग्रामीणों को मिलने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए चोरी के मामलों का खुलासा करने की मांग की.

पूर्व में हुई चोरी की घटना का भी नहीं हुआ खुलासा...

रेवतड़ा निवासी मानाराम ने बताया कि गांव में पहले भी चोरी की घटना घटी थी. इन चोरी की घटनाओं को लेकर ग्रामीणों ने मामला दर्ज करवाया था, लेकिन पुलिस अभी तक चोरी की घटना का खुलासा नहीं कर पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details