राजस्थान

rajasthan

छात्र संघ चुनाव 2019:  जालोर के इस महिला महाविद्यालय का पूरा पैनल निर्विरोध निर्वाचित

By

Published : Aug 23, 2019, 7:28 PM IST

जिला मुख्यालय पर महिला महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव 2019 की पूरी तस्वीर साफ हो गई है. यहां पर अध्यक्ष पद पर केवल एक ही नामांकन होने के कारण पिंटू मेघवाल को निर्विरोध निर्वाचित किया गया है.

Jalore news, छात्र संघ चुनाव 2019, SRSKJR महिला महाविद्यालय

जालोर.जिला मुख्यालय पर स्थित राजेन्द्र सूरि कुन्दन जैन राजकीय महिला महाविद्यालय में शुक्रवार को छात्रसंघ चुनाव 2019 का पूरा पैनल निर्विरोध निर्वाचित हो गया. इसमें अध्यक्ष पद के लिए मात्र पिंटू मेघवाल का ही आवेदन आया था.

जालोर के इस महिला महाविद्यालय का पूरा पैनल निर्विरोध निर्वाचित

वहीं कॉलेज के मुख्य चुनाव अधिकारी बाबूलाल देवड़ा ने बताया कि अध्यक्ष पद के लिए पिंटू कुमारी मेघवाल, उपाध्यक्ष देसू कुमारी, महासचिव पद पर एकता राजपुरोहित और संयुक्त सचिव के पद पर निकिता परिहार निर्विरोध विजय हुई.

पढ़ें- चंद्रयान-2 ने भेजी चांद की पहली तस्वीर... कुछ ऐसा दिखा नजारा

साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अध्यक्ष पद पर एक ही प्रत्याशी का फॉर्म भरा गया था, जबक़ी उपाध्यक्ष पद के लिए दो प्रत्याशियों ने नामांकन भरे थे. जिसमें एक का नामांकन खारिज हो गया और बाकी पदों पर एक-एक प्रत्याशियों के होने से उसे निर्विरोध के रूप में विजय घोषित कर दिया गया.

पढ़ें- 26 अगस्त तक CBI हिरासत में भेजे गए पी. चिदंबरम

प्रत्याशियों के निर्विरोध निर्वाचित होने के बाद उनके सभी समर्थकों ने उन्हें माला पहनाकर अपनी खुशी जाहिर की. इस दौरान महाविद्यालय की सभी छात्राएं मौजूद रही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details