राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारात के साथ दुल्हन को नहीं किया रवाना, दूल्हे ने तैश में आकर की ससुर की हत्या

दुल्हन को भेजने को लेकर विवाद होने के बाद दूल्हे सहित उनके साथियों ने दुल्हन के परिवार वालों पर हमला कर दिया. जिसमें दुल्हन के पिता को गंभीर चोट लगी है. जिनकी उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए.

By

Published : Jun 28, 2019, 12:17 PM IST

कार्रवाई करती पुलिस

जालोर.शहर के पास रणछोड़ नगर में पिहर पक्ष पर ससुराल पक्ष के लोगों ने बारात के साथ दुल्हन को नहीं भेजने के कारण हमला कर दिया. जिसमें दुल्हन के पिता की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, और मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए.

बारात के साथ दुल्हन को रवाना करने को लेकर विवाद में दुल्हन के पिता की हत्या

कोतवाली थाना प्रभारी बाघ सिंह ने बताया कि रामदेव कॉलोनी निवासी पपिया पुत्र दूदा राम ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसकी बहन गीता की शादी रणछोड़ नगर निवासी अशोक उर्फ आसिया पुत्र पकाराम के साथ हुई थी. शादी के बाद बारात के साथ दुल्हन को भेजने को लेकर विवाद हो गया. जिसके बाद एक बार तो अशोक बारात के साथ अपने घर चला गया था, लेकिन बाद में अपने अशोक अपने रिश्तेदारों के साथ वापस आया और दुल्हन के परिजनों पर हमला कर दिया. जिसमें दुल्हन के पिता दुदाराम के गंभीर चोट लग गई. जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान दुदाराम की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर दूल्हे अशोक पुत्र पकाराम, पकाराम, सास पेपी, दूल्हे के बहनोई सुकाराम, श्रवण पुत्र अमरा, चंपाराम, लाकाराम, अमराराम के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details