राजस्थान

rajasthan

घर से लापता नाबालिक का झाड़ियों में लटकता मिला शव, एक युवक को लिया हिरासत में

By

Published : Dec 13, 2020, 12:14 AM IST

जालोर जिले के आहोर थाने में शुक्रवार को एक नाबालिग युवती के गुमसुदगी का मामला दर्ज हुआ था. जिसमें शनिवार को पुलिस की ओर से जांच कर युवती का शव बरामद किया गया है. शव जवाई नदी के पास घनी झाड़ियों में पेड़ से लटक रहा था. वहीं, इस मामले में एक युवक को भी हिरासत में लिया गया है. जिससे पूछताछ की जा रही है.

जालोर की ताजा हिंदी खबरें, नाबालिक युवती का शव, Latest hindi news of Rajasthan
घर से लापता नाबालिग का शव झाड़ियों में लटकता हुआ मिला

जालोर.जिले के आहोर थाने में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की के घर से लापता होने का मामला दर्ज हुआ था. जिसमें एक युवक को थाने में लाकर पुलिस पूछताछ कर रही थी. जिसमें सामने आया कि युवती का शव जवाई नदी के झाड़ियों में पेड़ के लटका हुआ है. जिसके बाद पुलिस युवक के बताई जगह पर पुलिस टीम भेजी तो दो फंदे बने हुए थे. जिसमें से एक फंदे में नाबालिक युवती का शव लटक रहा था. जिसके बाद नाबालिक के परिजनों को बुलाया गया.

वहीं सनवाड़ा के पास घनी झाड़ियों में नाबालिग बालिका का शव पेड़ से लटकता मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. नाबालिग युवती के परिजनों के आने के बाद उन्होंने हत्या का आरोप लगाते हुए शव लेने से इनकार कर दिया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे.

घर से लापता नाबालिग का शव झाड़ियों में लटकता हुआ मिला

पढ़ें-जालोर: खेलते खेलते नहर में गिरी 3 बालिकाएं, 2 की मौत

घटना की जानकारी पर जालोर डीवाईएसपी जयदेव सियाग भी पहुंचे ओर मामले की जानकारी ली. उन्होंने बताया कि शुक्रवार को नाबालिक युवती के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस की ओर से मामले में संदिग्ध युवक से पूछताछ की गई. जिसमें सामने आया कि प्रेम प्रसंग के चलते घर से भाग कर आत्महत्या के लिए फंदा लगाया था. जिसमें लड़की की मौत हो गई तो लड़का वहां से भाग गया. जिसके बाद गुमसुदगी पर लड़के को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की सारी कहानी पुलिस को बता दी. जिसके बाद डीवाईएसपी सियाग ने आक्रोशित ग्रामीणों को निष्पक्ष जांच का आश्वासन देकर शांत करवाया और शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details