राजस्थान

rajasthan

जालोर: राजस्थान पुलिस दिवस पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को माला पहनाकर दिया धन्यवाद

By

Published : Apr 17, 2020, 1:06 AM IST

Updated : May 24, 2020, 10:16 PM IST

जालोर जिले के आहोर उपखंड स्थित पुलिस थाना भाद्राजून कोरोना संक्रमण के कारण पुलिस दिवस बड़ी सादगी से मनाया जा गया. वहीं सामाजिक कार्यकर्ताओं ने लॉकडाउन की ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों को माला पहनाकर धन्यवाद दिया.

भाद्राजून में पुलिसकर्मियों का सम्मान, Policemen honored in Bhadrajun, Rajasthan Police Day
पुलिसकर्मियों को दिया धन्यवाद

आहोर (जालोर).कोरोना संक्रमण के चलते क्षेत्र में पुलिस थाना भाद्राजून में पुलिस दिवस बड़ी सादगी से मनाया गया. वहीं भाद्राजून स्थित जालोर पाली चेकपोस्ट पर तैनात पुलिस के जवानों को स्थानीय समाजसेवियों ने माला पहनाकर देशहित में कर्तव्यों का निर्वहन करने पर धन्यवाद दिया. आज ही के दिन 16 अप्रैल 1949 को राजस्थान पुलिस अध्यादेश 1949 के जरिए राजस्थान पुलिस अस्तित्व में आई.

ये पढ़ेंःराजस्थान पुलिस दिवस पर DGP ने बढ़ाया जवानों का हौसला

कार्यक्रम में उपस्थित समाजसेवियों ने कहा कि अपराध और अपराधियों से लड़ने के साथ ही राजस्थान पुलिस ने साम्प्रदायिक और जातीय उन्माद से निपटने का काम किया है. तो प्राकृतिक आपदाओं-विपदाओं का भी सामना किया है.

ये पढ़ेंःजयपुर: फ्लैग मार्च कर रही निर्भया स्क्वॉयड टीम का नन्ही बच्ची ने पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते सभी कार्यक्रम रद्द किए गए है. इस मौके पर थानाधिकारी गीता कुमारी, नायब तहसीलदार लाला राम, चिकित्सक डॉ. चन्द्रशेखर बिश्नोई, पटवारी बुद्धा राम, एएसआई किशना राम बिश्नोई, दानदाता वेलाराम चौधरी और ग्राम विकास अधिकारी रामपाल सिंह मौजूद रहे.

Last Updated : May 24, 2020, 10:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details