राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारिश और ओलावृष्टि के बीच तेज हवा में पत्तों की तरह उड़ गया टेंट...VIDEO VIRAL

जिले में पिछले दो दिनों से चल रही बारिश, ओलावृष्टि व तेज हवा के कारण आम लोगों का जनजीवन प्रभावित हो रहा है. वहीं शादी समारोह की रंगत भी फीकी पड़ रही है. एक शादी समारोह के टेंट हवा में उड़ कर बिखर जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Nov 15, 2019, 5:30 PM IST

video viral, tent flew in wind, jalore news,

जालोर.जिले के गांवों में पिछले दो दिन से लगातार हो रही बारिश, ओलावृष्टि व तेज हवा के कारण जनजीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया. लगातार तेज हवा के कारण कई जगहों पर सामाजिक कार्यक्रमों में भी लगाए गए टेंट भी उड़ गए. इसी अफरा तफरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

तेज हवा में पत्तों की तरह उड़ गया टेंट.

वीडियो में किसी युवक ने टिप टिप बरसे पानी गीत जोड़ दिया. इस वीडियो में ओलावृष्टि के साथ तेज हवा में पेड़ के सूखे पत्तों की तरह टेंट उड़ रहा है और लोगों में भारी अफरा तफरी मची हुई है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ईटीवी भारत ने पड़ताल की तो वीडियो जालोर जिले के चितलवाना उपखण्ड मुख्यालय के एक गांव दूठवा का होना पाया गया.

पढ़ें- उदयपुर में प्रत्याशी के समर्थन में नाचती दिखी विदेशी सैलानी...VIDEO VIRAL

जानकारी के अनुसार बुधवार को दूठवा गांव में देवीलाल पुत्र सुखराम खोड़ बिश्नोई की शादी थी. इसी कार्यक्रम में प्रतिभोज का कार्यक्रम चल रहा था. लोग टेंट में बैठकर खाना खा रहे थे. इस दौरान अचानक तेज ओलावृष्टि शुरू हो गई. इसके कुछ ही देर बाद टेंट में बैठे लोग कुछ समझ पाते, जब तक तेज हवा का झोंका आया और टेंट पेड़ के सूखे पत्तों की तरह हवा झूल कर बिखर गया. जिससे टेंट में खाना खा रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई.

ये वीडियो शादी के कार्यक्रम का है, जिसमें बच्चे, बुजुर्ग व महिलाएं अपनी जान बचाने के लिए इधर उधर भागने लगे. करीबन आधे घंटे तक चली आंधी व ओलावृष्टि से शादी की रंगत फीकी पड़ गई, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में गनीमत रही कि किसी के कोई चोट नहीं लगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details