राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 7, 2021, 11:08 AM IST

ETV Bharat / state

भीनमाल: लुणावास में चोरी की वारदात को लेकर सोनी समाज ने सौंपा ज्ञापन

जालोर के भीनमाल में ब्राह्मण स्वर्णकार समाज की ओर से ब्राह्मण स्वर्णकार युवा संगठन के जिलाध्यक्ष रमेश सोनी पुनासा के नेतृत्व में समाज के सैकड़ों लोगों ने उपखण्ड अधिकारी भीनमाल को ज्ञापन सौंपा और नकबजनी की वारदात में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

Swarnakar Samaj submitted memorandum, स्वर्णकार समाज ने सौंपा ज्ञापन
चोरी की वारदात को लेकर सोनी समाज ने सौंपा ज्ञापन

भीनमाल (जालोर). ब्राह्मण स्वर्णकार समाज की ओर से ब्राह्मण स्वर्णकार युवा संगठन के जिलाध्यक्ष रमेश सोनी पुनासा के नेतृत्व में समाज के सैकड़ों लोगों ने उपखण्ड अधिकारी भीनमाल को ज्ञापन सौंपा और नकबजनी की वारदात में शामिल आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

चोरी की वारदात को लेकर सोनी समाज ने सौंपा ज्ञापन

बता दें, एक महीने पहले भीनमाल थाना क्षेत्र के लुणावास निवासी विक्रमकुमार पुत्र भुराजी सोनी के साथ नकबजनी की वारदात अज्ञात चोरों ने की थी. विक्रमकुमार ने निकटवर्ती पादरा गांव में परिवार सहित शादी में गया था. पीछे से अज्ञात चोरों ने वारदात को अंजाम दिया, जिसमें चोर मकान और दुकान के ताले तोड़कर करीब सात क्विन्टल वजनी लॉकर उठाकर ले गए, जिसमें नकदी और जेवरात सहित करीब चालीस लाख का माल था.

यह भी पढ़ेंःराजस्थान में दौड़ेगी 1.5 किलोमीटर लंबी दुनिया की पहली डबल स्टैक मालगाड़ी, PM दिखाएंगे हरी झंडी

वहीं, चोरी की वारदात को एक महीने से ज्यादा समय बीत गए, लेकिन अभी तक पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला. पीड़ित व्यक्ति का परिवार पिछले एक महीने से थाने के चक्कर लगा रहा है. चोरों को पकड़ने और वारदात का खुलासा करने की गुहार करता रहा, लेकिन अभी तक पुलिस से आश्वासन ही मिल रहे हैं.

स्वर्ण समाज ने उपखंड अधिकारी भीनमाल को ज्ञापन सौपकर चोरी का राजफाश जल्दी करवाने की मांग की गई. साथ ही बताया कि जल्द ही इस वारदात का पर्दाफाश नहीं हुआ, तो वो कार्यालय के आगे अनिश्चितकालीन धरना देकर प्रदर्शन करने को मजबूर हो जायेंगे. वहीं, उपखण्ड अधिकारी ने समाज के लोगों को आश्वासन दिया कि जल्द ही चोरों को पकड़ा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details