राजस्थान

rajasthan

जालोर: शिक्षकों की कमी को लेकर विद्यार्थियों ने किया रोड जाम

By

Published : Oct 1, 2019, 8:00 PM IST

जालोर के जसवंतपुरा में स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय शिक्षकों की कमी को लेकर विद्यार्थियों ने रोड जाम कर दिया. तहसीलदार के समझाने पर विद्यार्थियों ने ज्ञापन देकर रोड जाम खत्म किया.

Jalore Navodaya Vidyalaya News, जालोर न्यूज

जसवंतपुरा (जालोर). जिले के जसवंतपुरा उपखंड के जवाहर नवोदय विद्यालय में शिक्षकों की कमी और खराब भोजन को लेकर विद्यार्थियों ने सड़क पर उतर कर प्रदर्शन किया. मंगलवार सुबह विद्यालय के 9वीं और 10 वीं कक्षा के विद्यार्थियों ने जसवंतपुरा-रेवदर सड़क मार्ग को जाम कर दिया.

पढ़ें- जयपुर : दूसरे दिन भी सचिवालय में समय पर नहीं पहुंचे अधिकारी और कर्मचारी

वहीं रोड जाम की सूचना मिलते ही जसवंतपुरा पुलिस थाने से पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. पुलिस ने सड़क पर बैठे विद्यार्थियों को समझाया लेकिन विद्यार्थी अपनी मांगों पर अड़े रहे. इसके बाद तहसीलदार रामलाल मीणा ने मौके पर पहुंच कर विद्यार्थियों की खबर ली.

शिक्षकों की कमी को लेकर विद्यार्थियों ने किया रोड जाम

विद्यार्थियों ने बताया कि पिछले लंबे समय से विद्यालय में अध्यापकों की कमी चल रही है. साथ ही विद्यार्थियों को खराब भोजन दिया जा रहा है. पिछले पांच साल से जिला कलेक्टर एक बार भी विद्यालय नहीं पहुंचे और न ही सांसद जी ने विद्यालय की खराब व्यवस्था के बारे में सुध ली.

विद्यार्थियों ने अपनी मांगों को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन दिया. जिसके बाद विद्यार्थियों ने रोड जाम खत्म किया. विद्यार्थियों की मांगों को लेकर तहसीलदार रामलाल मीणा ने जिला कलेक्टर को अवगत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details