राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सड़क हादसे में छात्र नेता की मौत, एक गंभीर घायल

रानीवाड़ा में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक छात्र नेता की मौत हो गई है. वहीं दुर्घटना में घायल एक अन्य युवक का इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि मृतक युवक एनएसयूआई का प्रदेश महासचिव था.

By

Published : Aug 4, 2020, 10:25 AM IST

राजस्थान क्राइम न्यूज, raniwada news
अज्ञात वाहन की टक्कर से छात्र नेता की मौत

रानीवाड़ा (जालोर).देररात्री को करड़ा खारा सड़क मार्ग पर भापड़ी गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिसमें मोटरसाइकिल पर सवार एक छात्र नेता दिनेश कुमार विश्नोई की मौत हो गई. वहीं दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया. उसका भीनमाल के निजी अस्पताल में उपचार जारी है.

जानकारी के अनुसार करड़ा गांव से दो युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर खारा गांव की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान करड़ा खारा सड़क मार्ग पर भापड़ी गांव के पास किसी अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी. जिससे मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. ग्रामीणों की सहायता से दोनों घायल युवकों को भीनमाल रेफर किया गया. भीनमाल के एक निजी अस्पताल में दोनों गंभीर घायल युवकों को भर्ती करवाया गया. जिसके बाद उपचार के दौरान एक छात्र नेता ने दम तोड़ दिया. वहीं दूसरे युवक का इलाज जारी है.

यह भी पढ़ें.कोरोना काल में महिला के सिर से छिनी छत, किराया न देने पर घर से निकाला

घटना की सूचना मिलते ही करड़ा पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर मौका रिपोर्ट तैयार की. वहीं सड़क दुर्घटना में दिनेश कुमार पुत्र रामलाल उम्र 26 निवासी खारा की मौत हो गई. दूसरा युवक श्रीराम पुत्र आसुराम निवासी भापड़ी का भीनमाल के निजी अस्पताल में इलाज जारी है.

जानकारी के मुताबिक दिनेश कुमार वर्तमान में एनएसयूआई का प्रदेश महासचिव था. साथ ही राजकीय जीके गोवाणी पीजी महाविद्यालय भीनमाल का छात्रसंघ महासचिव भी रहे चुका है. वहीं पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को जानकारी दी. फिलहाल, पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details