राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 27, 2020, 10:26 PM IST

ETV Bharat / state

जालोरः सायला थाना पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

जालोर की सायला थाना पुलिस ने रविवार को एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल और 2 कारतूस बरामद किए हैं. फिलहाल, पुलिस आरोपी से गिरफ्तार करने में जुटी है.

jalore news, rajasthan news
जालोर पुलिस ने हथियार के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

जालोर.जिले में पंचायती चुनाव के मद्देनजर अवैध हथियार, मादक प्रदार्थों और वांछित अपराधियों की धरपकड़ के लिए एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत सायला थाना पुलिस ने रविवार को कार्रवाई करते हुए एक हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के पास से एक पिस्टल और 2 कारतूस बरामद किए हैं.

जालोर पुलिस ने हथियार के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

एसपी श्याम सिंह ने बताया कि, सायला पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली की एक आरोपी के पास अवैध हथियार है. जिसके बाद पुलिस की टीम ने खारी गांव की सरहद में हनुमानराम पुत्र जालाराम निवासी खारी की रहवासीय ढाणी को पकड़ने के लिए दबिश दी. लेकिन हनुमानराम पुलिस टीम को देखकर अपनी रहवासीय ढाणी से हथियार लेकर भागने लगा. जिसको पुलिस टीम ने पीछा कर दबोच लिया. साथ ही उसके कब्जे से एक देसी पिस्टल और 2 जिन्दा कारतूस बरामद किए.

ये भी पढ़ेंःकड़ी सुरक्षा के बीच करवाये जाएंगे पंचायती राज के चुनावः एसपी श्याम सिंह

फिलहाल, पुलिस ने आर्म्स एक्ट में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. साथ ही अवैध हथियार और कारतूस के खरीद-फरोक्त के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है. एसपी श्याम सिंह ने बताया कि, अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार आरोपी हनुमानराम पहले भी एन.डी.पी.एस. एक्ट के प्रकरणों में जेल जा चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details