राजस्थान

rajasthan

जालोर: रानीवाड़ा सब्जी मंडी में 100 लोगों के लिए गए कोरोना जांच के सैंपल

By

Published : Aug 7, 2020, 2:42 PM IST

रानीवाड़ा कस्बे की सब्जी मंडी में चिकित्सा विभाग की ओर से 100 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए. इस दौरान रानीवाड़ा तहसीलदार ने बताया कि जिन जगहों पर भीड़ रहती है और लोगों का अधिक आवागमन होता है, वहां लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं.

Raniwara news, corona Samples, Raniwara sabji mandi
रानीवाड़ा सब्जी मंडी में 100 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए

रानीवाड़ा (जालोर). रानीवाड़ा कस्बे के सब्जी मंडी में चिकित्सा विभाग की ओर से 100 लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए. इस दौरान रानीवाड़ा तहसीलदार शंकरलाल मीणा और रानीवाड़ा पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे. तहसीलदार शंकरलाल मीणा ने बताया कि रानीवाड़ा तहसील क्षेत्र में चिकित्सा विभाग की ओर से लोगों की कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं.

यह भी पढ़ें-अब BJP विधायकों के लिए बन रही 'रणनीति', कोर्ट के फैसले का बेसब्री से इंतजार

वहीं उन्होंने बताया कि जिन जगहों पर भीड़ रहती है और लोगों का अधिक आवागमन होता है, वहां लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि हर रोज सैंपलिंग के कार्य में तेजी लाई जा रही है, ताकि कोरोना के मरीज जल्द से जल्द सामने आ सकें और उनका इलाज किया जा सके, जिससे कोरोना की चेन को तोड़ा जा सके.

यह भी पढ़ें-राजस्थान में कोरोना के 422 नए मामले, 6 की मौत...कुल संक्रमितों की संख्या हुई 49,418

तहसीलदार मीणा ने बताया कि कोरोना को लेकर चिकित्सा विभाग की टीम घर-घर जाकर लोगों की स्क्रीनिंग कर रही है. साथ ही ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी कर रही है. वहीं उन्होंने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में बाहर से आने वाले लोगों पर विशेष निगरानी रखी जा रही है. बाहर से आने वाले लोगों की सूचना मिलने पर चिकित्सा विभाग की टीम को मौके पर बुलाकर उनके सैंपल लिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details