राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत लगाए गए रिफ्लेक्टर, लोगों को दी गई नियमों की जानकारी

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत कस्बे में यातायात प्रभारी हेड कांस्टेबल गणपतलाल विश्नोई और हेड कांस्टेबल भवानी सिंह राठौड़ ने 150 वाहनों के रिफ्लेक्टर लगाए तथा 15 वाहनों के चालान काटे.

By

Published : Oct 23, 2019, 2:42 PM IST

ईटीवी भारत रानीवाड़ा, जालोर समाचार, जालोर यातायात प्रभारी, रानीवाड़ा सड़क सुरक्षा सप्ताह, etv bharat raniwara, jalore news, jalore traffic incharge, raniwara road safety week

जालोर.रानीवाड़ा में सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत कस्बे में यातायात प्रभारी हेड कांस्टेबल गणपतलाल विश्नोई और हेड कांस्टेबल भवानी सिंह राठौड़ ने वाहनों के रेडियम रिफ्लेक्टर लगाए गए. यातायात प्रभारी हेड कांस्टेबल गणपतलाल विश्नोई ने लोगो को सड़क सुरक्षा एवं यातायात के नियमों की जानकारी देते हुए बताया कि दुपहिया वाहन चालकों को हेलमेट पहनकर वाहन चलाना चहिए. तथा नाबालिग बच्चों को वाहन हाथ में नहीं देने की हिदायत दी.

सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत 15 वाहनों के काटे गए चालान

वहीं यातायात प्रभारी ने ट्रैक्टर ट्रोली, पानी टैंकरो, उट लारी के रिफ्लेक्टर लगाकर लोगों को यातायात नियमों की जानकारी दी. वहीं खास तौर पर बाईक चालकों को बाईक चलाते समय मोबाईल का इस्तेमाल नहीं करते की सीख दी. यातायात प्रभारी हेड कांस्टेबल गणपतलाल विश्नोई ने कहां कि रात को ऐसे वाहन, जिनके पीछे लाइट या इंडिकेटर नहीं होने के कारण दुर्घटना घटित होती है.

यह भी पढ़ें- जालोर: रामसीन के पास लावारिस हालात में सड़क किनारे मिला शव

उनसे बचाव के लिए बिना बैक लाइट के ट्रैक्टर ट्रॉली, टेम्पो, साइकिल सवार जातरुओं सहित अन्य वाहनों के पीछे दुर्घटना से बचाव और सुरक्षा के लिए रेडियम रिफ्लेक्टर लगाए.‌ साथ ही यातायात प्रभारी हेड कांस्टेबल गणपतलाल विश्नोई व हेड कांस्टेबल भवानी सिंह राठौड़ ने 150 वाहनों के रिफ्लेक्टर लगाए तथा 15 वाहनों के चालान काटे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details