राजस्थान

rajasthan

जालोरः रानीवाड़ा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 12 लाख की शराब के साथ 2 तस्कर गिरफ्तार

By

Published : May 13, 2020, 12:35 PM IST

जालोर की रानीवाड़ा पुलिस ने प्याज की बोरियों के नीचे छुपाकर लेकर जा रहे अवैध शराब के 143 कार्टून बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जब्त की गई शराब की कीमत लगभग 12 लाख रुपए बताई जा रही है.

जालोर रानीवाड़ा न्यूज, रानीवाड़ा पुलिस, रानीवाड़ा में तस्कर गिरफ्तार, Jalore Ranivada News, Ranivada police, smuggler arrested in Ranivada
रानीवाड़ा पुलिस ने जब्त की 12 लाख की शराब

रानीवाड़ा (जालोर). रानीवाड़ा पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए प्याज की बोरियों के नीचे छुपाकर लेकर जा रहे अवैध शराब के 143 कार्टून बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही ट्रक को भी जब्त किया है. जब्त की गई शराब की कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई जा रही है.

रानीवाड़ा पुलिस ने जब्त की 12 लाख की शराब

रानीवाड़ा पुलिस थानाधिकारी मिट्ठूलाल लाल ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली था कि अवैध शराब से भरा एक ट्रक भीनमाल से रानीवाड़ा की तरफ आ रहा है. जिस पर रानीवाड़ा पुलिस थाना के मुख्य गेट के सामने नाकाबंदी की गई. थोड़ी देर बाद भीनमाल की तरफ से आ रहे ट्रक को रुकवाकर पुलिस ने गहनता से तलाशी ली. इस दौरान ट्रक में रखी प्याज की बोरियों के नीचे अलग-अलग ब्रॉड के राजस्थान निर्मित अंग्रेजी शराब के 143 कार्टून पाए गए. जिस पर उक्त शराब को परिवहन बाबत अनुज्ञापत्र और परमिट के बारे में चालक को पूछा तो अपने पास किसी प्रकार का लाईसेंस या परमीट होना से मना कर दिया. जिस पर अवैध शराब बरामद कर आबकारी अधिनियम में प्रकरण दर्ज किया गया.

रानीवाड़ा पुलिस ने जब्त की 12 लाख की शराब

पढ़ेंःSPECIAL : आदिवासियों के स्वाभिमान के सामने हारा 'कोरोना', मुफ्त में नहीं काम के बदले लिया अनाज

वहीं, पुलिस ने रणछोड़ पुत्र हरिदा निवासी मोटा हडमतिया जिला राजकोट और रायमल भाई पुत्र धन्नाभाई निवासी बांमरोली जिला पाटन गुजरात को गिरफ्तार किया है. इस कार्रवाई में थानाधिकारी मिट्ठू लाल, हैड कांस्टेबल बाबूलाल, कांस्टेबल नानजीराम, प्रकाश भादू, पुनमाराम, सुरेन कुमार, हनुमानाराम और पुलिस वाहन चालक जयकिशन विश्नोई शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details