राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: रानीवाड़ा प्रधान ने ली पंचायत समिति स्टॉफ की बैठक, अधिकारियों को दिए ये 'खास' निर्देश

जालोर के रानीवाड़ा पंचायत समिति के नवनिर्वाचित प्रधान राघवेन्द्र सिंह देवड़ा की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया. बैठक में जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाने पर चर्चा की.

By

Published : Dec 16, 2020, 6:27 PM IST

प्रधान ने ली बैठक, Panchayat Samiti staff
प्रधान ने ली पंचायत समिति स्टॉफ की बैठक

रानीवाड़ा (जालोर). रानीवाड़ा पंचायत समिति के नवनिर्वाचित प्रधान राघवेन्द्र सिंह देवड़ा की अध्यक्षता में पंचायत समिति के वीसी हॉल में बैठक का आयोजन किया गया. इस दौरान सर्वप्रथम विकास अधिकारी राजेन्द्र कुमार ने प्रधान देवड़ा का औपचारिक स्वागत किया. देवड़ा ने सभी कर्मचारियों का एक-एक करके परिचय लिया. देवड़ा ने कर्मचारियों को निर्देश दिये कि राजस्थान सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचाने पर चर्चा की. इस दौरान उन्होंने कहा की आमजन के कार्य को प्राथमिकता के साथ संतोषप्रद जवाब के साथ किया जाए.

यह भी पढ़े:RAS भर्ती-2018 की मुख्य परीक्षा का परिणाम होगा संशोधित, साक्षात्कार पर लगी रोक हटी

साथ ही प्रधान की ओर से ग्राम पंचायत रानीवाड़ा कलां की साफ-सफाई व्यवस्था को लेकर ग्राम विकास अधिकारी को निर्देश दिए. बैठक के दौरान पेंशन शाखा प्रभारी को निर्देश दिए कि कोई भी विधवा, वृद्धावस्था, विकलांग की पेंशन के लाभार्थियों का समय पर सत्यापन हो जाए ताकि सत्यापन के अभाव में उनकी पेंशन नही रूके. गांवों में कोई भी पात्र विधवा, दिव्यांग या बुजुर्ग पेंशन से वंचित ना रहें. बैठक के दौरान कार्मिकों के रिक्त पदों को देखते हुए अन्यत्र कार्यरत कार्मिकों की सेवाएं लौटाने के लिए उच्चाधिकारियों को पत्र लिखने के निर्देश दिए.

बैठक में सहायक अभियन्ता राजकुमार बडज़ात्या, अतिरिक्त विकास अधिकारी मांगाराम देवासी, ग्राम विकास अधिकारी भाणाराम बोहरा, सहायक विकास अधिकारी मोहनलाल राणा, प्रभुराम जीनगर, अशोक कुमार जोशी, जोगेन्द्रपुरी, दिलीप दवे, अजीतसिंह सहित पंचायत समिति के समस्त कार्मिक मौजुद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details