राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राहुल गांधी की जनसभा के बाद रतन देवासी ने किया रोड शो...Video

जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी के समर्थन में कांग्रेस अध्यक्ष ने जनसभा की. वहीं रोड शो के दौरान हजारों की संख्या में उमड़ा जनसैलाब.

By

Published : Apr 25, 2019, 7:16 PM IST

जालौर में कांग्रेस समर्थकों का रोड शो

जालौर.जालौर-सिरोही लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी ने गुरुवार को रामसीन गांव में रोड शो किया. इस दौरान हजारों लोगों की भीड़ जुटी. वहीं जालौर के रामसीन में कांग्रेस प्रत्याशी रतन देवासी के समर्थन में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा भी थी.

जालौर में रतन देवासी का रोड शो

सभा में शिरकत करने के बाद रतन देवासी सड़क मार्ग से रोड शो करते हुए सिरोही के लिए रवाना हुए. इस दौरान रोड से एक बार तो पूरा सड़क मार्ग जाम हो गया. वहीं देवासी एक गाड़ी की छत पर चढ़े हुए थे और कांग्रेस पार्टी का हाथ में झंडा लिए हुए फहरा रहे थे.

इस दौरान देवासी ने कहा कि जालोर-सिरोही में भाजपा का पिछले 15 साल से सांसद है. लेकिन केंद्र सरकार की योजनाओं का एक भी फायदा जालौरवासियों को नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि जालौर-सिरोही में जनता के सवालों के जवाब भाजपा प्रत्याशी नहीं दे पा रहे हैं.

रोड शो में रामसीन पुलिस थाने से लेकर रामसीन गांव के बाजार तक जाम के हालात बने रहे. चारों तरफ वाहन और लोग ही नजर आ रहे थे, जिसके कारण आमजन को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details