राजस्थान

rajasthan

जालोर: पुलिस ने 9 वाहन किए सीज, 17 के काटे चालान

By

Published : Apr 23, 2020, 7:11 PM IST

Updated : May 24, 2020, 10:20 PM IST

जालोर के आहोर उपखंड क्षेत्र के भाद्राजून में पुलिस सख्ती से लॉकडाउन की पालना करवा रही है. इस दौरान अनावश्यक घुम रहें लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 17 वाहनों के चलान काटे है, साथ ही 9 वाहनों को एमवी एक्ट के तहत सीज किया है.

Vehicle seized in Bhadrajun, भाद्राजून में वाहन सीज, लॉकडाउन के दौरान पुलिस सख्त
भाद्राजून में वाहन सीज

आहोर (जालोर).भाद्राजून कस्बें में भाद्राजून थाना पुलिस लॉकडाउन की कड़ाई से पालन करवाने में लगी है. पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन कर बेवजह वाहनों को लेकर सड़कों पर घूम रहे लोगों पर एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने गुरूवार सुबह पुलिस चौकी, जोधपुर चौराह, भाद्राजून तिराए, जालोर मार्ग समेत कई स्थानों पर नाकाबंदी के दौरान कुल 17 वाहनों का चालान किया, वही 9 वाहनों को सीज किए.

पढ़ें-लॉकडाउन में कोटा थर्मल के 6 यूनिट 'लॉक', केवल 92 मेगावॉट बिजली का हो रहा उत्पादन

थानाप्रभारी गीता कुमारी के निर्देशन में कोरोना वायरस से बचाव और लॉकडाउन का पालन कराने के लिए थाना क्षेत्र के गांवों में भी पुलिस लगातार गश्त कर रही है. थानाप्रभारी ने टीम गठित की है, जो लॉकडाउन के दौरान यातायात नियमों की अवहेलना करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है. चौराहों के अलावा मोहल्लों में भी चौकी प्रभारी किशनलाल बिश्नोई समेत पुलिस के जवानों की सतर्कता से अनावश्यक घूम रहे लोगों की संख्या में कमी नजर आई हैं.

Last Updated : May 24, 2020, 10:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details