राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान 19 कार्टून देसी शराब की जब्त, 2 गिरफ्तार

जालोर के रानीवाड़ा पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान 19 कार्टून अवैध देसी शराब बरामद की है. इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

illegal liquor seized in Jalore
पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान 19 कार्टून देशी शराब किया जब्त

By

Published : Feb 17, 2020, 3:29 PM IST

रानीवाड़ा (जालोर).रानीवाड़ा पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान कार्रवाई करते हुए 19 कार्टून अवैध देसी शराब बरामद की है. इस दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान 19 कार्टून देशी शराब किया जब्त

जिला पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक के निर्देशानुसार और पुलिस उपाधीक्षक रतनलाल के सुपरविजन में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए नाकाबंदी की गई थी. इस दौरान हड़मतिया से बड़गांव की ओर आ रही डीआई जीप नंबर आरजे 46 यूए 1652 को चेक किया गया, तो इसमें अवैध देसी शराब के 19 कार्टून बरामद किए गए. इस दौरान दो आरोपी मुकेश कुमार पुत्र पीथाराम और जयंती लाल पुत्र पीराराम जाति मेघवाल को गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें-जालोर महोत्सव में झलके परंपरागत खेल, क्या बच्चे और क्या बूढ़े जमकर खेले

वहीं पुलिस ने डीआई जीप को जब्त कर आरोपियों के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है. काईवाई के दौरान थानाधिकारी सुरजभान सिंह, एएसआई देवाराम, हेड कांस्टेबल सांवलाराम, कांस्टेबल हनुमान राम शामिल रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details