राजस्थान

rajasthan

पुलिस ने 220 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो आरोपी पकड़े, ट्रक भी जब्त किया

By

Published : Sep 26, 2020, 10:58 PM IST

जालौर पुलिस ने छापेमारी कर 220 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस शराब के साथ ट्रक को भी कब्जे में ले लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Police caught 220 cases of English liquor.
पुलिस ने 220 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी

सांचौर (जालोर).सांचौर पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई करते हुए 220 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ दो आरोपीयों को गिरफ्तार किया है. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने एक ट्रक भी जब्त कर लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के निर्देशानुसार एवं सांचौर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह तथा सांचौर पुलिस उप अधीक्षक वीरेंद्र सिंह और सांचौर पुलिस थानाधिकारी अरविंद कुमार के नेतृत्व में क्षेत्र में मादक पदार्थों और शराब तस्करी की रोकथाम के लिए अभियान चलाया. मुखबिर की सूचना पर सांचौर पुलिस उप निरीक्षक जगत सिंह मय जाब्ता सरहद सांचौर में नेशनल हाईवे पर मारुति शोरूम के सामने पहुंच गए और सामने से आ रहे ट्रक को रोक लिया.

यह भी पढ़ें: भरतपुर:आर्मी अफसर बन लोगों से ठगी करने वाले 11 लोग गिरफ्तार, 14 राज्यों में सैकड़ों वारदातों को दिया अंजाम

चालकों से बातचीत पर मामला संदिग्ध लगा तो वाहन की तलाशी ली गई. चालकों ने चावल की भुसी में छुपाकर अलग-अलग ब्रांड की कुल 220 कार्टन अंग्रेजी शराब अवैध रूप से छुपा रखी थी जिसे जब्त कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी पहलादराम निवासी भाडा एकल, थाना बाखासर, बाड़मेर और रमेश मेहराराम निवासी धनाऊ थाना चौहटन, बाड़मेर को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध राजस्थान आबकारी अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर आरोपियों से अवैध शराब खरीद फरोख्त के संबंध में पूछताछ की. इस कार्रवाई में पुलिस उप निरीक्षक जगत सिंह, हेड कांस्टेबल चंदनगिरी अर्जुन राम, कांस्टेबल रज्जाकखां सुखदेव, शांतिलाल व रमेश कुमार शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details