राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सांचोर में नकबजनी के आरोप में दो शातिर बदमाश गिरफ्तार

सांचोर पुलिस ने नकबजनी के वारदात पर लगाम लगाने के लिए सख्ती शुरू कर दी है. पुलिस ने दो नकबजनों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

By

Published : Dec 20, 2020, 5:40 PM IST

Sanchore news, Rajasthan news
दो नकबजन गिरफ्तार

सांचोर (जालोर).जिले में चोरी और नकबजनी की बढ़ती वारदातों पर अंकुश लगाए जाने और नकबजनों को गिरफ्तार करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सांचोर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह और पुलिस उप अधीक्षक वीरेंद्र सिंह के सुपरविजन में सांचोर पुलिस थानाधिकारी अरविंद कुमार के नेतृत्व में टीम गठित की गई है. पुलिस टीम द्वारा मुखबिर तंत्र औऱ तकनीकी सहायता से आरोपी श्रवण कुमार पुत्र भलाराम जाति गर्ग निवासी कारोला और दिलीप गिरी पुत्र जीवनगिरी जाति गोस्वामी निवासी कैलाशनगर सांचोर को गिरफ्तार किया गया है. वहीं पुलिस उक्त आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने पर दोनों आरोपियों ने सांचोर कस्बे में चोरी की वारदात करना कबूल किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

लाखावास गांव में स्नेह मिलन समारोह एवं धन्यवाद सभा का हुआ आयोजन

रानीवाड़ा तहसील के लाखावास गांव में पंचायत समिति सदस्य रतन कंवर शेर सिंह भोमिया राजपूत के निवास स्थान पर स्नेह मिलन समारोह और धन्यवाद सभा का आयोजन हुआ. इस स्नेह मिलन समारोह में प्रधान राघवेंद्र सिंह देवड़ा ने भी शिरकत की. प्रधान राघवेंद्र सिंह देवड़ा ने धन्यवाद सभा को संबोधित किया और लाखावास चाटवाड़ा गांव से पंचायत समिति सदस्य के लिए कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार रतन कंवर को पंचायतीराज चुनाव में ऐतिहासिक जीत दिलाने पर सभी मतदाताओं का आभार जताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details