राजस्थान

rajasthan

मौखातरा प्रकरण में फरार चल रहे तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 23, 2021, 11:06 PM IST

जालोर के रानीवाड़ा में दो दिन पूर्व नाकाबंदी तोड़कर फिर घर आकर महिलाओं की आड़ में कार्टन खाली करवाकर फरार हुआ शराब तस्कर आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया. वहीं, पुलिस ने इसके पास से अवैध शराब की तस्करी में प्रयुक्त कार को भी जब्त किया है. बता दें कि करड़ा पुलिस ने उसे गुजरात के सीमावर्ती गांवों से दबोच लिया.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जालोर समाचार,  Jalore news
मौखातरा प्रकरण में फरार चल रहे तस्कर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रानीवाड़ा (जालोर). जिले के रानीवाड़ा क्षेत्र में दो दिन पहले नाकाबंदी तोड़कर फिर घर आकर महिलाओं की आड़ में कार्टन खाली करवाकर फरार हुआ शराब तस्कर आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जानकारी के अनुसार करड़ा पुलिस ने मौखातरा प्रकरण में फरार तस्कर रघुनाथ राम पुत्र पुखराम विश्नोई को गिरफ्तार कर अवैध शराब की तस्करी में प्रयुक्त कार को जब्त किया है.

बताया जा रहा है कि करड़ा पुलिस ने उसे गुजरात के सीमावर्ती गांवों से उस समय दबोच लिया, जब गिरफ्तारी के डर से बचने के लिए छिपता फिर रहा था. वहीं, करड़ा पुलिस ने रघुनाथराम (47) पुत्र पुखराज विश्रोई को गुजरात की सीमा से सटे गांव पांचला गांव से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार आराेपी अपनी उसी स्विफ्ट कार को लेकर फरार हुआ था.

यह भी पढ़ें:राजस्थान में 8 जून तक बढ़ाया गया लॉकडाउन...शादियों पर 30 जून तक रोक

बता दें कि दो दिन पहले रानीवाडा थाने के उप निरीक्षक चुन्नीलाल ने शराब बरामदगी करने का प्रयास किया तो आरोपी रघुनाथराम उनके बेटे नरेश (29) सहित पत्नी मांगी देवी (45), कमला पत्नी लालाराम, उर्मिला पुत्री लालाराम, धापू पुत्री लालाराम ओमप्रकाश पुत्र रघुनाथराम विश्नोई ने लाठियां और धारिया कर महिलाओं को आगे कर दिया था. इन्होंने शराब बरामदगी का विरोध कर राजकार्य में बाधा डाली थी. इस दौरान शराब खाली करवाने के बाद आरोपी रघुनाथराम अपनी स्विफ्ट कार को लेकर मौके से फरार हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details