राजस्थान

rajasthan

जालोर: रानीवाड़ा में नंगी तलवार लेकर लोगों को धमका रहे युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 20, 2020, 2:37 PM IST

जालोर के रानीवाड़ा में पुलिस ने नंगी तलवार लेकर लोगों को धमकाते पाए जाने पर बदमाश को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नंगी तलवार बरामद की है. फिलहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है.

Jalore News, Police action, आरोपी गिरफ्तार
जालोर के रानीवाड़ा में आरोपी गिरफ्तार

रानीवाड़ा (जालोर).जिले में रानीवाड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के धानोल गांव में नंगी तलवार लेकर लोगों को धमकाते एवं सार्वजनिक स्थान पर घूमते पाए जाने पर बदमाश को रानीवाड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से नंगी तलवार बरामद की है.

पढ़ें:जयपुर: एसीबी की कार्रवाई, 11 हजार की रिश्वत लेते पटवारी रंगे हाथों गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार धानोल गांव में आबादी क्षेत्र में सार्वजनिक स्थान पर नंगी तलवार लेकर लोगों को धमकाने की सूचना मिली थी. इस पर रानीवाडा पुलिस मौके पर पहुंची और धानोल निवासी सुरेश कुमार (पुत्र-जोराराम कोली) को सार्वजनिक स्थान पर बिना अनुज्ञा पत्र के नंगी तलवार लेकर घूमता पाए जाने पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया और नंगी तलवार बरामद की.

जालोर के रानीवाड़ा में आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें:मोबाइल डेटा खत्म करना पड़ा भारी, 12 साल के किशोर ने बड़े भाई की चाकू से गोदकर की हत्या

विधायक नारायण सिंह देवल ने रानीवाड़ा खुर्द गांव में जनसभा को किया संबोधित

विधायक नारायण सिंह देवल ने रानीवाड़ा के वार्ड नंबर 26 से भाजपा उम्मीदवार लक्ष्मी कुमारी सारस्वत एवं जिला परिषद के वार्ड नंब- 8 से भाजपा उम्मीदवार प्रकाश मेघवाल के समर्थन में गांव रानीवाडा खुर्द में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान विधायक नारायण सिंह देवल ने ग्रामीणों को भाजपा के पक्ष में वोट देने की अपील की. इस मौके पर भाजपा मण्डल अध्यक्ष रिड़मल सिंह डाभी, जिला मंत्री ऊक सिंह, पूर्व भाजपा जिला महामंत्री मुकेश कुमार खंडेलवाल, पूर्व सरपंच पोपट लाल, उप सरपंच गोविंद रावल उप सरपंच, भोमा राम पुरोहित, पहलाद पुरोहित, कांतिलाल मेघवाल सहित कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details