राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर के भीनमाल में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती पर पौधारोपण...

जालोर के भीनमाल में शक्ति केंद्रों पर भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती मनाई गई. इस दौरान उनकी याद में पौधारोपण भी किया गया. वक्ता ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एक आदर्श व्यक्तित्व के धनी थे, जिनके जीवन से युवाओं को प्रेरणा लेकर अपने जीवन में उन्हें उतार कर लक्ष्य के लिए आगे बढ़ना चाहिए.

By

Published : Jul 7, 2020, 2:54 PM IST

rajasthan news, जालोर न्यूज
डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती पर पौधारोपण किया

भीनमाल (जालोर).भारतीय जनता पार्टी, भीनमाल नगर मंडल की ओर से सभी शक्ति केंद्रों पर भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती मनाई गई. नगर अध्यक्ष महेंद्र सोलंकी ने बताया कि डॉ. मुखर्जी ऐसे व्यक्ति थे जिन्होंने स्वतंत्रता से पहले और स्वतंत्रता के बाद भी अखंड भारत के निर्माण की नींव रखी और आज की पीढ़ी और आधुनिक पीढ़ी के लिए मिसाल बन गए. डॉ. मुखर्जी की जन्म जयंती पर उनका स्मरण कर उनकी स्मृति में पौधारोपण किया गया.

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की जन्म जयंती पर पौधारोपण किया

इस अवसर पर भाजपा वरिष्ठ नेता शेखर व्यास, बद्रीनारायण गौड़, भाजपा नगर महामंत्री प्रवीण एम दवे, नगर उपाध्यक्ष विक्रम सिंह ईराणी, कुलदीप याज्ञी, नगर मंत्री भावीका नामदेव नगर मंत्री हरीश बंजारा आदि उपस्थित रहे.

पढ़ें-जालोर में दो युवकों पर गिरी हाईटेंशन लाइन, बाइक राख, दर्दनाक मौत

डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जीवन से प्रेरणा लेने की कही बात...

भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से सभा के दौरान वक्ताओं ने संबोधित करते हुए कहा कि डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी एक आदर्श व्यक्तित्व के धनी थे, जिनके जीवन से युवाओं को प्रेरणा लेकर अपने जीवन में उन्हें उतार कर लक्ष्य के लिए आगे बढ़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि हर परिस्थितियों में अपने आप को ढ़ालकर आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details