राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: भीनमाल के कर्फ्यूग्रस्त इलाके में लोगों ने पानी की समस्या को लेकर किया विरोध प्रदर्शन

जालोर के भीनमाल शहर की अंबिका कॉलोनी को कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद सील किया गया है. कोरोना की मार झेल रहे इस कर्फ़्यूग्रस्त कॉलोनी के लोग अब पानी की समस्या से भी परेशान हैं. इसके चलते लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया.

By

Published : May 20, 2020, 10:41 AM IST

Problem of Water, जालोर भीनमाल न्यूज़
जालोर के भीनमाल में पानी की समस्या के चलते विरोध प्रदर्शन

भीनमाल (जालोर).जिले के भीनमाल शहर की अंबिका कॉलोनी (वार्ड संख्या-21) में कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला है. इसके चलते इस क्षेत्र में कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं, अब अंबिका कॉलोनी में रहने वाले लोग पानी की किल्लत से परेशान हैं. इसके चलते लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

पढ़ें:प्रवासी मजदूरों को अपने घरों तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है राजस्थान रोडवेज

लोगों का कहना है कि लंबे समय से पानी की समस्या को लेकर परेशान है. लेकिन, प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की ओर से कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा. लोगों का कहना है कि विधायक से लेकर पार्षद तक पानी की समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे हैं. इसके चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, अधिकारियों पर जनप्रतिनिधियों का कोई दबाव नहीं होने के चलते समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है.

की जा रही नर्मदा के पानी की मांग
भीनमाल शहर में काफी वक्त से पानी की समस्या है. यहां के लिए नर्मदा के पानी की मांग की जा रही है. लेकिन, अटके प्रोजेक्ट के चलते सभी कार्य लंबित हैं. इसके चलते भीनमाल शहर के लोगों को इंतजार ही करना पड़ रहा है. वहीं, अधिकारी और जनप्रतिनिधि भी पानी की समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे.

पढ़ें:बस्सी में बने शेल्टर होम का संभागीय आयुक्त ने किया दौरा, मजदूरों को घर भेजने का दिया आश्वासन

10 दिनों में होती है पानी की सप्लाई
भीनमाल की अंबिका कॉलोनी में कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव मरीज मिला था. इसके चलते कर्फ्यू लगा है. इस तरह यहां के लोग एक तरफ कोरोना की मार झेल रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ पानी की किल्लत के चलते भी परेशान हैं. लोगों का कहना है कि करीब 10 दिनों में पानी की सप्लाई होती है. सबसे बड़ी समस्या पीने के पानी को लेकर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details