राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: रानीवाड़ा में तेज अंधड़ से बाइक पर पेड़ गिरा, शख्स की मौत

जालोर के रानीवाड़ा में तूफानी हवा से चलते बाइक पर पेड़ गिरने से बाइक चालक कैलाश दान की मौत हो गई. जिसके बाद गंभीर अवस्था में परिजन उसे भीनमाल चिकित्सालय में ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

By

Published : May 6, 2020, 12:10 PM IST

Raniwara news,  jalore news,  rajasthan news,  etvbhart news,  रानीवाड़ा में व्यक्ति की मौत,  जालोर में तेज अंधड़
एक व्यक्ति की मौत

रानीवाड़ा (जालोर). जिले के रानीवाड़ा में आई तेज अंधड़ और तूफानी बारिश ने एक व्यक्ति की जान ले ली है. मृतक कैलाश दान बाइक लेकर मालवाड़ा से घर की ओर जा रहा था. इसी बीच तूफानी हवा से चलते बाइक पर पेड़ गिरने से बाइक चालक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक कैलाश दान निजी पशुधन सहायक के रूप में कार्य करता था.

ऐसे में सोमवार दोपहर मालवाड़ा के पास किसी बीमार पशुओं का उपचार करने के बाद वापस अपने गांव जा रहा था. इसी दौरान बीच रास्ते में ही यह हादसा हो गया. जिससे उसे गंभीर चोटें आई. गंभीर अवस्था में परिजन उसे भीनमाल चिकित्सालय में ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पढ़ेंःफंसे हुए श्रमिकों के अलावा अन्य प्रवासी धैर्य रखें : CM गहलोत

केर निवासी हिंगलाज दान पुत्र खेंगदान चारण की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग दर्ज कर शव को रानीवाड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार हेतु शव परिजनों को सुपुर्द किया है. वहीं पुलिस हेड कांस्टेबल सांवलाराम ने घटनास्थल का जायजा लेकर मामला दर्ज किया है. हालांकि हादसे के दौरान कैलाश दान पर जैसे ही पेड़ गिरा, तब अन्य राहगीरों ने देख लिया और उसे तत्काल अस्पताल ले जाने के लिए रवाना हो गए थे, लेकिन बीच रास्ते में ही इस हादसे में सिर पर गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई.

सरपंचों की बैठक आयोजित

रानीवाड़ा पंचायत समिति के सभागार में सरपंचों की बैठक आयोजित

राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता रतन देवासी की मौजूदगी में रानीवाड़ा पंचायत समिति के सभागार में सरपंचों की बैठक आयोजित हुई. इस दौरान देवासी ने प्रत्येक ग्राम पंचायत के सरपंच से रूबरू होकर क्षेत्र की समस्या की जानकारी ली और कोरोना महामारी में सतर्कता बरतने की हिदायत दी है. बैठक में अधिकारियों को भी ग्रामीण क्षेत्र की समस्याओं पर चर्चा कर अवगत करवाया है.

पढ़ेंःराज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने लिया ओलावृष्टि प्रभावित क्षेत्रों का जायजा, CM गहलोत से की ये मांग

कांग्रेस नेता देवासी ने विकास अधिकारी राजकुमार बड़जात्या से ग्राम पंचायतों में चल रहे कार्यों की जानकारी भी ली है. साथ ही देवासी ने उपस्थित सरपंचों को कहा कि ग्राम पंचायत के हर परिवार का ध्यान रखे ताकि किसी भी परिवार को कोई समस्याओं का सामना नही करना पड़े. अगर किसी भी को कोई परेशानी है तो संबंधित अधिकारियों को अवगत कराए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details