राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 18, 2020, 12:54 AM IST

ETV Bharat / state

जालोर: पुलिस की गाड़ी देखकर भागा युवक, तलाशी लेने पर मिली 17.6 ग्राम स्मैक

जालोर जिले के भीनमाल में पुलिस ने एक युवक को 17.6 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. रात्रि गश्त के समय युवक पुलिस की गाड़ी देखकर भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा.

one man arrested in Smack smuggling in Jalore,  Smack smuggling in bhinmal
भीनमाल में पुलिस ने एक युवक को 17.6 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया

भीनमाल (जालोर).प्रदेश भर में मादक पदार्थों की तस्करी लगातार बढ़ती जा रही है. पुलिस की सतर्कता के बावजूद तस्करी पर लगाम लगती नजर नहीं आ रही है. गुरुवार को भीनमाल में पुलिस ने 17.6 ग्राम स्मैक के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक रात्रि गश्त के समय पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगा. जिसके बाद उसे पकड़ लिया गया.

पढे़ंबाड़मेरः स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश, 10 गिरफ्तार

तलाशी लेने पर पुलिस ने आरोपी के पास से 17.6 ग्राम स्मैक बरामद की. पकड़ा गया आरोपी युवक विदेश कुमार के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है. आरोपी से पूछताछ जारी है.

कोटा के इटावा में भी स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार

इटावा में पुलिस ने सिमलिया कस्बे में एक युवक को 12 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस एनएच 27 पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी पुलिस ने एक संदिग्ध व्यक्ति की तलाशी ली. जिसके पास से पुलिस को 12 ग्राम स्मैक बरामद हुई. पुलिस ने बृजमोहन उर्फ बिरजू को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details