राजस्थान

rajasthan

Accident in Jalore: दो बाइकों की भिड़ंत में एक की मौत, तीन घायल

By

Published : Apr 5, 2023, 6:49 AM IST

जालोर में दो बाइकों की बीच भिड़ंत में एक व्यक्ति की जान चली गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को गुजरात रेफर कर दिया गया है.

two bike collision in Jalore
two bike collision in Jalore

रानीवाड़ा (जालोर). जिले के रानीवाड़ा-बड़गांव हाईवे सड़क मार्ग पर आजोदर गांव के पास दो मोटरसाइकिलों के बीच जबर्दस्त भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई जिसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

रानीवाड़ा-बड़गांव हाईवे सड़क मार्ग पर आजोदर गांव के पास मंगलवार रात दो बाइकों की भिड़ंत में चार लोग बुरी तरह घायल हो गए. दुर्घटना के बाद मौके पर जुटे ग्रामीणों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रानीवाड़ा पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें गुजरात रेफर कर दिया. वहीं रानीवाड़ा से गुजरात ले जाते समय रास्ते में शंकरराम पुत्र तलसाराम निवासी डोडवाडिया ने दम तोड़ दिया.

पढ़ें.Road Accident in Churu: चूरू में दर्दनाक सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

दुर्घटना में घायल महेंद्र पुत्र शंकराराम निवासी डोडवाडिया, सवसीराम पुत्र कृष्णराम निवासी डोडवाडिया और जोराराम पुत्र जीवाराम चौधरी निवासी आजोदर को गुजरात के डीसा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. दुर्घटना के शिकार लोगों के परिजनों को भी हादसे की जानकारी दी गई तो वे भी अस्पताल पहुंच गए थे. एक्सीडेंट की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों बाइकों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की.

प्रदेश मे यातायात नियमों में सख्ती के बाद भी लगातार हादसे हो रहे हैं. आए दिन तेज गति से वाहन चलाने के कारण लोगों की जान जा रही है. शनिवार को चूरू में भी भीषण हादसा देखने को मिला था जिसमें एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details