राजस्थान

rajasthan

जालोरः कार्यकाल के अंतिम दिन पालिकाध्यक्ष ने कुर्सी को प्रणाम कर जनता का किया आभार व्यक्त

By

Published : Nov 25, 2019, 10:36 PM IST

भीनमाल नगर पालिका अध्यक्ष सांवलाराम देवासी ने अपने कार्यकाल के अंतिम दिवस पर सभी से मिलकर आभार व्यक्त किया है. इस दौरान देवासी ने नगरवासियों सहित पालिका टीम को धन्यवाद दिया. देवासी ने कहा कि 5 साल में 58 करोड़ के कार्य शहर के विकास के लिये करवाये गये हैं.

जालोर न्यूज, jalore news

भीनमाल (जालोर). नगरपालिका अध्यक्ष के कार्यकाल के अंतिम दिन पालिकाध्यक्ष सांवलाराम देवासी ने कार्यालय पहुंच कर कुर्सी को प्रणाम कर अधिकारी और कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया है.

पालिकाध्यक्ष ने कार्यालय पहुंच किया आभार व्यक्त

पालिकाध्यक्ष देवासी बताया कि 5 साल के कार्यकाल में नगर पालिका परिवार के सभी सदस्य और शहर की आम जनता का भरपुर सहयोग उन्हें मिला, जिससे नगर पालिका भीनमाल में हमारे कार्यकाल के दौरान विकास के नए आयाम स्थापित हुए.

यह भी पढे़ं. जालोर के सांचौर में कांग्रेस नेता की Facebook ID हैक, हैकर्स ने दोस्तों से मैसेंजर पर रुपए मांगे

उन्होंने बताया कि उनके कार्यकाल में 58 करोड के विकास कार्य हुए, इसी कार्यकाल के दौरान लगातार 2 बार भीनमाल अतिवृष्टि के चपेट में आया था, लगातार प्रयास से वर्षा जल के बचाव के लिए बरसाती नालों का सुनियोजन कर आज भीनमाल बरसाती पानी के नुकसान के प्रकोप से बचा हुआ है.

इस दौरान उन्होंने अपनी 5 साल की उपलब्धियां गिनाई. पालिकाध्यक्ष ने भीनमाल की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भीनमाल ने उन्हें बहुत स्नेह, प्यार और सम्मान दिया. भीनमाल उनका परिवार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details