राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर : साचौर में बदमाशों ने घर पर की फायरिंग...सामने आ रही ये कहानी

जालोर में चितलवाना के कुंडकी गांव में एक घर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश वहां से फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस इस घटना को लेकर जांच शुरू हो गई है.

By

Published : Jul 20, 2020, 7:58 PM IST

जालोर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, jalore news
साचोर में बदमाशों ने एक घर पर की फायरिंग

सांचौर (जालोर). जिले के चितलवाना के कुंडकी गांव में एक घर पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसके बाद मौके पर परिवारवालों ने इसकी सूचना चितलवाना पुलिस को दी. जिसके बाद चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची, इसके पहले ही बदमाश फायरिंग कर फरार हो चुके थे. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर मुआयना कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

चितलवाना पुलिस थानाधिकारी ऊर्जाराम ने बताया कि आपसी विवाद को लेकर बदमाशों ने कुंडकी गांव के निवासी सांवरलाल विश्नोई के घर पर फायरिंग की थी. बदमाशों की ओर से सांवरलाल विश्नोई के घर पर लगभग 5 बार फायरिंग की गई है. थानाधिकारी ऊर्जाराम ने परिजनों की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक बताया कि रजौ देवी निवासी बांड पुलिस थाना गुड़ामालानी बाड़मेर की शादी बांड गांव के ही निवासी बुधाराम विश्नोई के साथ करीब 8 साल पहले हुई थी.

जिसके बाद पूर्व पति से अनबन के कारण राजौ की दूसरी शादी कुंडकी गांव के सांवरलाल विश्नोई के साथ 10 दिन पहले हुई थी. इस वजह से रौजा देवी के पूर्व पति व ढाका परिवार ने समाज की पंचायती कार्रवाई में फैसला नहीं होने से 17 जुलाई की रात को संजय ढाका सहित 10 से 15 बदमाशों ने राजौ देवी के पिता के घर पर हमला कर दिया.

पढ़ें:CBI जांच को लेकर गहलोत सरकार का बड़ा आदेश, लेनी होगी अनुमति

जानकारी के अनुसार 19 जुलाई को बीती रात करीब 9 बजे के आसपास सांवरलाल के घर पर उसी बदमाशों की ओर से फायरिंग की गई थी. साथ ही पीड़ित परिवार की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details