राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जालोर जिले के झाब थाना क्षेत्र में दलित युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी भारमल पुत्र राणा राम को गिरफ्तार कर किया है, जबकि अन्य एक आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है.

By

Published : May 30, 2021, 10:38 AM IST

gang rape accused arrested, gangrape of minor girl
नाबालिग लड़की का अपहरण कर गैंगरेप मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जालोर.जिले के झाब थाना क्षेत्र की दलित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि इस मामले में एक युवक को पुलिस ने पूर्व में भी गिरफ्तार कर लिया था.

जानकारी के अनुसार 3 दिन पहले अपने घर से अस्पताल जा रही एक नाबालिग लड़की को भारमल पुत्र राणाराम जातियान कलबी निवासी जैलातरा, दिनेश पुत्र राणाराम व एक अन्य दांतीवास निवासी व्यक्ति द्वारा अपहरण कर कार में बैठाकर सुनसान प्लॉट में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया गया. इसके बाद वापस गांव में लड़की को छोड़कर फरार हो गए थे.

पढ़ें-बांसवाड़ा में विवाहिता की हत्या का खुलासा: गहने के लिए प्रेमी ने दोस्त के साथ मिलकर की हत्या...गिरफ्तार

जब लड़की बदहवासी में घर पहुंची और मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद झाब थाने में गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया था. एफआईआर दर्ज होने के बाद झाब थानाधिकारी अनु चौधरी ने लड़की का मेडिकल करवाया और मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद शनिवार देर शाम को गैंगरेप की वारदात के मुख्य आरोपी भारमल पुत्र राणाराम को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details