राजस्थान

rajasthan

जालोर: रानीवाड़ा विधायक पर मुकदमा वापस लेने के लिए जिले भर में सौंपे गए ज्ञापन

By

Published : Jun 10, 2020, 10:39 PM IST

जालोर के रानीवाड़ा से विधायक नारायण सिंह देवल के खिलाफ सोशल डिस्टेंसिंग, धारा 144 और कर्फ्यू के उल्लंघन का केस दर्ज है. जिसके विरोध में भाजपा और व्यापारिक संगठनों ने जिले भर में ज्ञापन दिए. 22 मई को विधायक देवल व्यापारियों के साथ सड़क पर ही धरने पर बैठ गए थे.

Raniwada MLA latest news  rajasthan news  jalore news  Case filed against MLA Narayan Singh Deol  Social Distancing  MLA Narayan Singh Deval
रानीवाड़ा विधायक पर मुकदमा वापिस लेने के लिए जिले भर में सौंपे गए ज्ञापन

रानीवाड़ा (जालोर). क्षेत्र में बीते दिनों रानीवाड़ा विधायक नारायण सिंह देवल और 50 अन्य लोगों के खिलाफ धारा 144 और कर्फ्यू का उल्लघंन करने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था. जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी एवं व्यापारिक संगठनों की और से विधायक देवल एवं अन्य 50 लोगों पर दर्ज मुकदमा वापस लेने की मांग को लेकर जिले भर में ज्ञापन सौंपे जा रहे हैं.

इसके तहत व्यापार मंडल जसवंतपुरा की तरफ से रानीवाड़ा विधायक नारायणसिंह देवल पर दर्ज मुकदमा वापिस लेने की मांग करते मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया. ज्ञापन जसवंतपुरा उपखण्ड अधिकारी शैलेन्द्र सिंह चारण को दिया गया.

पढ़ें:चित्तौड़गढ़ः किसानों पर एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई का विरोध, भाजपा ने सौंपा ज्ञापन

ज्ञापन में बताया गया कि गत 22 मई को रानीवाड़ा कस्बे में कालाबाजारी से आम जनता की लूट होने से व्यापारियों के बुलाने पर मीटिंग में गए. सक्षम अधिकारी के समय पर नहीं पहुंचने पर विधायक रानीवाड़ा व्यापारियों के साथ सड़क पर बैठ गये. वहां पूरी तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया था, और ना ही कोई भड़काऊ भाषण दिया गया था.

पढ़ें:राज्यसभा चुनावों को लेकर बढ़ गई गहलोत की धड़कन, अब अपने ही विधायकों की कर रहे बाड़ेबंदी

ज्ञापन में कोरोना काल में विधायक की ओर से किए गए कामों का भी बखान किया गया. साथ ही प्रशासन पर एकतरफा कार्यवाही करने का आरोप भी लगाया. ज्ञापन में कहा गया कि विधायक देवल के विरुद्ध दर्ज मुकदमा खारिज नहीं किया गया तो प्रशासन के खिलाफ व्यापार मंडल सड़क पर उतरकर आंदोलन करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details