राजस्थान

rajasthan

नगर पालिका चुनाव 2021: कांग्रेस पार्टी के प्रति वफादार कार्यकर्ताओं को मिलेगा टिकट- सुखराम बिश्नोई

By

Published : Jan 14, 2021, 10:03 PM IST

जालोर जिले के सांचोर नगर पालिका में वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई के मौजूदगी में बैठक का आयोजन किया गया. सांचोर नगर पालिका चुनाव 2021 के टिकटों को लेकर मंथन किया गया. इस दौरान मंत्री बिश्नोई ने कहा कि नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी के प्रति वफादारी निभाने वाले कार्यकर्ताओं को टिकट दिया जाएगा.

Minister Sukhram Bishnoi in Jalore, Municipal election, Municipality election preparations, Environment Minister Sukhram Bishnoi
नगर पालिका चुनाव 2021

जालोर.जिले के सांचोर नगर पालिका में जालोर जिला प्रभारी भूराराम सीरवी और वन एवं पर्यावरण मंत्री सुखराम बिश्नोई के मौजूदगी में बैठक का आयोजन किया गया. सांचोर नगर पालिका चुनाव 2021 के टिकटों को लेकर मंथन किया गया. इस दौरान मंत्री बिश्नोई ने कहा कि नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी के प्रति वफादारी निभाने, जिताऊ और कर्मठ कार्यकर्ताओं को टिकट दिया जाएगा.

उन्होंने बताया कि सांचोर नगर पालिका में चुनावों को लेकर 35 वार्डों के प्रत्याशियों के आवेदनों को लेकर विस्तार से चर्चा की गई. जो जिताऊ उम्मीदवार है उनको पार्टी का सिंबल प्रदान किया जाएगा. जिला प्रभारी भूरा राम सीरवी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि नगरीय निकाय चुनावों में प्रत्येक वार्डों में एक से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने टिकट के लिए दावेदारी की है, लेकिन पार्टी द्वारा किसी एक कार्यकर्ता को मौका दिया जाएगा.

ऐसी स्थिति में दूसरे कार्यकर्ता जिस भी व्यक्ति को पार्टी ने टिकट दिया है उसका साथ देते हुए विजय बनाए. उन्होंने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले डेढ़ महीने से किसान कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार किसानों की बाते सुनने को तैयार नहीं है. ऐसी घमंडी सरकार को नगरीय निकाय चुनावों में जनता आइना दिखाएगी.

ये भी पढ़ें:कटारिया ने लिखा मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री को पत्र, REET एग्जाम की तारीख बदलने की मांग...यह है कारण

बैठक में जिला प्रभारी और मंत्री ने वार्ड संख्या 1 से लेकर 35 तक में टिकट को लेकर कार्यकर्ताओं से राय मशवरा किया जिसमें ज्यादातर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी को छोड़ते हुए कहा कि पार्टी जिस कार्यकर्ता को मौका देगी हम सभी उसी के साथ हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details