राजस्थान

rajasthan

जालोर: रानीवाड़ा में बैंकों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही धज्जियां, मास्क भी नहीं लगा रहे लोग

By

Published : Jun 3, 2020, 5:18 PM IST

जालोर के रानीवाड़ा में रानीवाड़ा कस्बे में बैंकों के बाहर भारी भीड़ उमड़ी रही है. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग की बिल्कुल भी पालना नहीं हो रही है. साथ ही कई लोग मास्क भी नहीं लगा रहे हैं.

रानीवाड़ा जालोर न्यूज़, masks and social distancing
रानीवाड़ा में सोशल डिस्टेंसिंग की नहीं हो रही पालना

रानीवाड़ा (जालोर). भारत सहित पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा है. देश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इसके बावजूद अनलॉक-1 की शुरुआत से ही लोग लापरवाही बरत रहे हैं. अधिकतर लोग ना तो सोशल डिस्टेंसिंग की पालना कर रहे हैं और ना ही मास्क लगा रहे हैं. ऐसी लापरवाही जालोर के रानीवाड़ा में बैंकों के बाहर भी नजर रही है.

पढ़ें:जुलाई माह में शुरू होंगी विश्वविद्यालयों की परीक्षाएं, सीएम गहलोत ने अधिकारियों को दिए निर्देश

रानीवाड़ा में बैंकों के बाहर सोशल डिस्टेंसिंग की बिल्कुल भी पालना नहीं हो रही है. यहां बैंकों के बाहर बड़ी संख्या में लोग जुट रहे हैं. इस दौरान बैंकों के अधिकारियों की ओर से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए कहा जा रहा है. लेकिन, लोग इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. साथ ही काफी लोग मास्क तक नहीं लगाते हैं, जबकि प्रशासन की तरफ से स्पष्ट आदेश हैं कि घर से किसी जरूरी काम से बाहर निकलने पर मास्क लगाना अनिवार्य है.

पढ़ें:अब प्रवासियों को एक साथ मिलेगा 2 महीने का मुफ्त राशन...जानें कैसे जुड़ेगा नाम

गौरतलब है कि लोगों की ऐसी लापरवही से रानीवाड़ में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है. वहीं, शहर में बैंकों के सामने भीड़ एकत्रित होने के बावजूद पुलिस-प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details