राजस्थान

rajasthan

जालोर: सांचौर में पुलिस ने स्मैक तस्कर को पकड़ा

By

Published : Aug 13, 2020, 6:27 PM IST

जालोर के सांचौर में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 10.50 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद किया है. साथ ही इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है. जिससे पुलिस गहनता से जांच कर रही है.

अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद, Illegal drug smack recovered
स्मैक के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

सांचौर (जालोर). क्षेत्र में पुलिस ने स्मैक के नशेड़ियों और मादक पदार्थ के तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए 10.50 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक बरामद किया है. साथ ही इस मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है.

जालोर जिला पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह के निर्देशानुसार क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम और स्मैक के नशेड़ियों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया. ऐसे में गठित पुलिस टीम द्वारा धमाणा, डेडवा क्षेत्र में गश्त की जा रही थी. गश्त के दौरान सरहद डेडवा में हाईवे के किनारे एक युवक पुलिस टीम को खड़ा दिखाई दिया. जिसकी गतिविधियां संदिग्ध परिस्थिति में होने पर उसको दस्तयाब किया गया.

पुलिस टीम ने उसका नाम-पता पूछा तो उसने अपना नाम विक्रम कुमार होना बताया. जिसकी नियमानुसार तलाशी ली गई, तो उसके पास से 10.50 ग्राम अवैध मादक पदार्थ स्मैक मिला. जिसके बाद पुलिस ने विक्रम कुमार के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया.

पढ़ेंःअजमेर: सेना भर्ती परीक्षा में असफलता के बाद अल्ट्रा मैराथन पर निकला युवक, नसीराबाद पहुंचने पर हुआ स्वागत

गौरतलब है कि सांचौर क्षेत्र में स्मैक तस्करों और स्मैक के नशेड़ियों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई करने के लिए पुलिस थाना सांचौर की टीम द्वारा निरंतर प्रयास जारी हैं. स्मैक तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करते हुए सांचौर पुलिस थानाधिकारी अरविंद कुमार के नेतृत्व में विगत तीन महीने में एनडीपीएस एक्ट के तहत कुल 8 प्रकरण दर्ज किए गए हैं. इस कार्रवाई में पुलिस थानाधिकारी अरविंद कुमार, हेड कांस्टेबल बाबूलाल, कांस्टेबल पूनमाराम, जगराम और हड़माना राम शामिल थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details