राजस्थान

rajasthan

वेंटिलेटर शुरू करवाने की मांग को लेकर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने दी आत्मदाह की चेतावनी

By

Published : May 11, 2021, 1:41 PM IST

सरकारी अस्पतालों की बदहाल हालातों के कारण आमजन तो परेशान हैं ही, अब जालोर विधायक ने अस्पताल की बिगड़ी स्थिति को सुधारने के लिए आत्मदाह की चेतावनी दी है.

MLA Jogeshwar Garg, जालोर न्यूज
विधायक जोगेश्वर गर्ग ने दी आत्मदाह की चेतावनी

जालोर. विधायक जोगेश्वर गर्ग ने सरकारी अस्पताल की बिगड़ी स्थिति को सुधारने और वेंटिलेटर शुरू करने की मांग अधिकारियों से की थी लेकिन अभी तक सुधार नहीं होने के चलते ट्वीट करके आत्मदाह की चेतावनी दी है.

जालोर जिला मुख्यालय के सरकारी अस्पताल में वेंटिलेटर शुरू करवाने की मांग को लेकर जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने ट्वीट करके कलेक्ट्रेट परिसर में आत्मदाह करने की चेतावनी दी है. विधायक के ट्वीट के बाद सियासी गलियारों में विधायक के ट्वीट पर चर्चा जोरों पर है.

यह भी पढ़ें.वेंटिलेटर निजी अस्पताल को देने का मामला, गहलोत के मंत्री और विधायक हुए आमने-सामने

जानकारी के अनुसार पिछले एक महीने से सरकारी अस्पताल में वेंटिलेटर शुरू करवाने की मांग को लेकर जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने उच्च अधिकारियों से कई बार वार्ता की, लेकिन अभी तक जिला अस्पताल में वेंटिलेटर शुरू नहीं हो पाए है. जिसके बाद जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग ने ट्वीट करके चेतावनी देते हुए लिखा कि मेरी सारी ताकत और समझ काम में ले कर थक गया. नतीजा शून्य.

जालोर विधायक का ट्वीट

ट्वीट में विधायक ने कहा कि कलेक्टर कार्यालय के आगे खड़े होकर आत्मदाह करना बाकी रह गया है. आप कहो तो वो भी कर दूं यदि कोई गारंटी ले कि उसके बाद ये वेन्टीलेटर चालू हो जाएंगे. यह ट्वीट करने के बाद राज्य सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर लोगों में काफी आक्रोश व्याप्त है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details