राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रानीवाड़ा में जालोर महोत्सव का आगाज, महोत्सव में प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का दिखा उल्लास

रानीवाड़ा में एक दिवसीय जालोर महोत्सव का आगाज खेल मैदान में ध्वजारोहण के साथ हुआ. इस दौरान विभिन्न प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. जालोर महोत्सव का आयोजन जिले के हर हिस्से में होता है.

Jalore mahotsav, Jalore latest news
जालोर महोत्सव का आगाज

By

Published : Feb 16, 2021, 8:06 PM IST

रानीवाड़ा (जालोर). रानीवाड़ा में मंगलवार को एक दिवसीय जालोर महोत्सव का आगाज खेल मैदान में ध्वजारोहण के साथ हुआ. इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन हुआ. इस दौरान रानीवाड़ा उपखंड अधिकारी प्रकाश चंद्र अग्रवाल ने सभी क्षेत्रवासियों को जालोर महोत्सव के शुभारंभ की बधाई दी. साथ ही कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाइन की पालना के साथ महोत्सव सम्पन्न करवाने की बात कही.

उन्होंने कहा कि यह एक अनोखा उत्सव है जो जालोर जिले के हर हिस्से में पूरे जोश और उत्साह के साथ मनाया जाता है. इस महोत्सव का जालोर प्रशासन, आमजन और जन प्रतिनिधियों ने तारीफ की. यह महोत्सव जालोर की प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का मौका देता है. यह महोत्सव जालोर को ऐतिहासिक, सांस्कृतिक एवं पर्यटन के क्षेत्र में उभारने में मील का पत्थर साबित हो रहा है.

पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में किशोर की मौत, परिजनों ने हत्या की जताई आशंका

जालोर महोत्सव रानीवाड़ा के समन्वयक दिनेश वैष्णव ने स्वागत भाषण के माध्यम से समारोह में पधारे सभी अतिथियों का स्वागत किया. उन्होंने महोत्सव के दौरान आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों पर संक्षिप्त प्रकाश डाला तथा आयेजन के लिये सहयोग करने वाले विभिन्न भामाशाहों का तहेदिल से धन्यवाद दिया. इस मौके पर बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक सहित कई अधिकारी, कर्मचारी, खिलाड़ी एवं जनप्रतिनिधि उपस्थित थे.

चांदराई गांव में राजस्थान फुटबॉल संघ की वार्षिक बैठक आयोजित

चांदराई गांव में स्थित राठौड़ कृषि फार्म पर राजस्थान फुटबॉल संघ की वार्षिक बैठक का आयोजन राजस्थान फुटबॉल संघ के अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह जसोल की मौजूदगी में हुआ. इस दौरान जालोर जिला फुटबॉल संघ के अध्यक्ष ऊमसिह राठौड़ सहित कई फुटबॉल संघ के पदाधिकारी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details