राजस्थान

rajasthan

जालोर के सांचौर में कांग्रेस नेता की Facebook ID हैक, हैकर्स ने दोस्तों से मैसेंजर पर रुपए मांगे

By

Published : Nov 25, 2019, 1:33 PM IST

जालोर के सांचौर में कांग्रेस नेता और दूठवा के पूर्व सरपंच हिन्दू सिंह दूठवा की फेसबुक आईडी हैक कर हैकर्स ने मैसेंजर से उनकी फ्रैंड लिस्ट से जुड़े दोस्तों और रिश्तेदारों से रुपये की मांग करने का मामला सामने आया है. मामले का खुलासा होने के बाद पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Facebook ID of Congress leader Hack, हैंकर ने दोस्तों को मेसेज कर मांगें रूपये

सांचौर (जालोर).क्षेत्र में दूठवा के पूर्व सरपंच हिन्दू सिंह दूठवा की फेसबुक अकाउंट हैंक कर ठगी का प्रयास करने का मामला सामने आया है. जहां कांग्रेस नेता की फेसबुक आईडी हैक कर हैकर्स ने मैसेंजर से पंडित के रिश्तेदारों और दोस्तों को मैसेज भेजकर अपने अकाउंट्स में पांच हजार पैसे रुपये मंगवाए.

कांग्रेस नेता की फेसबुक आईडी हैक

साथ ही हैकर्स ने पैसे जमा करवाने के लिए एक अकाउंट नंबर देकर यह रकम उसमें जमा करवाने को कहा. शनिवार रात को हिन्दू सिंह की फ्रेंड लिस्ट से जुड़े एक शख्स के पास जब यह मैसैज पहूंचा तो उसने उनसे सम्पर्क किया और पैसे मांगने की बात की बात पूछी, तब इस मामले का खुलासा हुआ.

पढ़ेंः स्पेशल: बिजली कटौती 'धरती पुत्रों' के माथे पर ला रही चिंता की लकीरें, जब सुनाया...

इसके बाद कांग्रेस नेता उन्होंने अपना फेसबुक अकाउंट देखा तो कई जनों को ऐसे मैसेज भेजे हुए मिले. जिसके बाद कांग्रेस नेता ने सांचौर पुलिस थाने पहूंच, इस मामले की पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details