राजस्थान

rajasthan

जालोर कलेक्टर ने आकोली ग्राम पंचायत में किया औचक निरीक्षण, अधिकारियों को दिए निर्देश

By

Published : Mar 20, 2021, 8:16 PM IST

जालोर कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने आकोली ग्राम पंचायत का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने मौजूद लोगों की समस्याओं का अधिकारियों को निर्देश देकर समाधान करवाया. वहीं इस मौके पर उन्होंने लोगों से कोरोना वैक्सीन लगाने की भी अपील की.

Jalore news, Collector inspected, Akoli Gram Panchayat
जालोर कलेक्टर ने आकोली ग्राम पंचायत में किया औचक निरीक्षण

जालोर. जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने शनिवार को आकोली ग्राम पंचायत का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए. इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों एवं मौजिज लोगों की उपस्थिति में गांव की विद्युत सड़क एवं पेयजल संबंधी समस्याओं को सुना एवं उपस्थित अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए.

जालोर कलेक्टर ने आकोली ग्राम पंचायत में किया औचक निरीक्षण

उन्होंने वहां मौजूद स्टाफ से आधार सीडिंग एवं पेंशन की प्रगति के बारे में जानकारी प्राप्त की और कहा कि सरकारी योजनाओं का लाभ अधिक से अधिक व्यक्ति तक पहुंचे, ऐसा सुनिश्चित करें. उन्होंने गांव में गौशाला के लिए भूमि आवंटन एवं ट्रांसफार्मर लगवाने की मांगों को सुनकर त्वरित प्रक्रिया अमल में लाने के निर्देश देने के साथ-साथ गांव में नवनिर्मित ट्यूबेल का जायजा लेकर कार्य की प्रगति की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें-राज्यपाल कलराज मिश्र ने अभिनेता सोनू सूद को किया ऑनलाइन सम्मानित

इस दौरान उन्होंने मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि पात्र ग्रामीणों को अधिक से अधिक कोरोना वैक्सीनेशन करवाए, ताकि लोगों को इसका फायदा मिल सके. इस दौरान जालौर उपखंड अधिकारी चंपालाल जीनगर, विकास अधिकारी शैलेंद्र जोशी, जन स्वास्थ्य अभियंत्रिकी विभाग के अधीक्षण अभियंता आशीष द्विवेदी और सरंपच भानाराम सुथार सहित अधिकारी कर्मचारी एवं ग्रामीण उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details