राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: संगठन चुनाव को लेकर भाजपा ने शुरू की तैयारियां, जिले के सभी विधानसभा के प्रभारियों की बनाई सूची

बूथ स्तर और जिला स्तर के संगठन चुनाव को लेकर शुक्रवार को जालोर के भाजपा जिला कार्यालय में भाजपा नेताओं से मुलाकात की है. इस दौरान मीडिया प्रभारी सुरेश सोलंकी ने कार्यकर्ताओं को विशेष जानकारी दी.

By

Published : Sep 6, 2019, 7:26 PM IST

संगठन चुनाव, organization elections

जालोर.भाजपा ने बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर तक के संगठन के चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है. शहर के भाजपा जिला कार्यालय में शुक्रवार को भाजपा संगठन चुनाव प्रभारी और पावली विधायक धर्म नारायण जोशी ने जिले के भाजपा नेताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने संगठन चुनाव की रूप रेखा तैयार की है. उन्होंने बताया कि भाजपा की परंपरा के अनुसार संगठन के चुनाव करवाए जाएंगे, जिसमें बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर के पदाधिकारियों के चुनाव होंगे.

संगठन को चुनाव को लेकर बीजेपी ने शुरु की तैयारी

जोशी ने बताया कि संगठन चुनाव को लेकर चुनाव अधिकारियों की सूची तैयार कर ली गई है. अब उस सूची को प्रदेश संगठन को सौंपी जाएगी. जिसके बाद जरूरत पड़ने पर सूची में बदलाव किया जाएगा, नहीं तो इसी सूची के आधार पर चुनाव करवाएं जाएंगे. जोशी के अनुसार संगठन चुनाव में विधानसभा के सदस्य को चुनाव प्रभारी बनाया जाएगा, जिससे चुनाव में पारदर्शिता बनी रहेगी.

पढ़ें. कनाडा जाएंगे उपनेता राजेंद्र राठौड़, राना समारोह में होंगे शामिल

इस अवसर पर मीडिया प्रभारी अधिवक्ता सुरेश सोलंकी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी संगठन स्तर पर बूथ-बूथ पर जाकर संगठन के बूथ अध्यक्ष नियुक्त करेगी साथ ही नए सिरे से पूरी चुनाव प्रक्रिया की जाएगी. आगे उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है जिसमें जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया जाता है. राजस्थान प्रदेश में सभी जगह संगठन के चुनाव प्रक्रिया होगी. जिसमें हर जिले में बाहर से चुनाव प्रभारी आएंगे और चुनाव संपन्न करवाएंगे.

इस दौरान भाजपा के जिलाध्यक्ष रविंद्र सिंह बालावत, जालोर विधायक जोगेश्वर गर्ग, आहोर विधायक छगनसिंह राजपुरोहित, पूर्व जिलाध्यक्ष भभूत राम सोलंकी, सदस्यता अभियान जिला संयोजक मुकेश खंडेलवाल सहित भाजपा के पदाधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details