राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीनमाल में गांधी जयंती पर 'नो मास्क नो एंट्री' पखवाड़ा का शुभारंभ

राजकीय महाविद्यालय भीनमाल में महात्मा गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के तहत 'नो मास्क नो एंट्री' पखवाड़ा का शुभारम्भ किया गया है.

By

Published : Oct 3, 2020, 4:55 AM IST

Bhinmal news, Gandhi Jayanti, No Mask No Entry
भीनमाल में गांधी जयंती पर 'नो मास्क नो एंट्री' पखवाड़ा का शुभारंभ

भीनमाल (जालोर). स्थानीय जी के गोवाणी राजकीय महाविद्यालय भीनमाल में महात्मा गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के तहत 'नो मास्क नो एंट्री' पखवाड़ा का शुभारम्भ किया गया. कार्यक्रम में एनसीसी कैडेट्स और एनएसएस स्वयंसेवकों ने भाग लिया और 'नो मास्क नो एंट्री' की शपथ ली.

यह भी पढ़ें-राजस्थान सेवा दल ने गांधीवादी तरीके से हाथरस की घटना का जताया विरोध

इस दौरान प्राचार्य डॉ. शिप्रा रानी पोद्दार द्वारा कोरोना महामारी के प्रति जन जागरूकता बढ़ाने का आह्वान किया गया. कार्यक्रम में एनसीसी प्रभारी मेजर कोमल कत्याल, डॉ. अरूण कुमार दवे, अखिलेश कुमार, डॉ. महेन्द्र कुमार मीना, दिग्विजय सिंह, श्रीराम बिश्नोई मौजुद रहे. एनसीसी कैडेट्स और एनएसएस स्वयंसेवकों ने दुकान-प्रतिष्ठानों, बस-टेम्पों इत्यादि पर 'नो मास्क नो एंट्री' के स्टीकर चिपकाए और रैली निकाल कर जन जागरूकता अभियान का शुभारम्भ किया.

वहीं नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी हिमांशु अग्रवाल और पालिका स्टाफ ने महात्मा गांधी जयंती पर गांधी चौक पर प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर जयंती मनाई. लाल बहादुर शास्त्री जयंती पर रेन बसेरे पर प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर जयंती मनाई. पालिका द्वारा गांधी जयंती पर आम लोगों को मास्क बाटें और आमजन से कोरोना से बचाव के लिए मास्क पहनने की अपील की.

यह भी पढ़ें-एक संघर्षमयी गाथा की परिणति हैं महात्मा गांधी, उनके विचार आज भी प्रासंगिक: राज्यपाल

अधिशाषी अधिकारी हिमांशु अग्रवाल ने आमजन से कोरोना के प्रति जागरूकता के लिए आमजन से अपील की. इस मौके पर सफाई निरीक्षक संजय जोशी, कनिष्ठ सहायक खुमाराम, मुकेश शर्मा, सफाई प्रभारी सुरेंद्र सिंह, राजेश पूनिया, अशोक विश्नोई और राजेश सोलंकी सहित पालिका स्टाफ मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details