राजस्थान

rajasthan

रानीवाड़ा में मूसलाधार बारिश के साथ गिरे ओले...गर्मी से मिली राहत

By

Published : Apr 17, 2021, 2:39 PM IST

रानीवाड़ा क्षेत्र में शुक्रवार शाम को अचानक मौसम बदल गया. दिनभर तेज धूप के बाद शाम होते-होते क्षेत्रभर में बादल छा गए. जिसके बाद क्षेत्र के कई गांवों में तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हुई. वहीं बारिश के साथ ओले भी गिरे.

Rain in raniwada,  Weather news
रानीवाड़ा में मूसलाधार बारिश के साथ गिरे ओले

रानीवाड़ा (जालोर). क्षेत्र में शुक्रवार शाम को मौसम ने अचानक करवट बदली. दिनभर तेज धूप के बाद शाम होते-होते बादल छा गए. जिसके बाद रानीवाड़ा क्षेत्र के कई गांवों में तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई. वहीं बारिश के साथ ओले भी गिरे. जिसके बाद मौसम खुशनुमा हो गया और लोगों को गर्मी से राहत मिली.

जानकारी के अनुसार, पिछले कुछ दिनों से जिले में लगातार तापमान भी घट रहा हैं. शुक्रवार को भी 2 डिग्री तापमान गिरते हुए 37 डिग्री पर पहुंच गया एवं न्यूनतम पारा 22 डिग्री पर रहा. जिले में पारा गिरने के बाद लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली हैं.

रानीवाड़ा में मूसलाधार बारिश के साथ गिरे ओले

वहीं रानीवाड़ा क्षेत्र के कई गांव में हुई तेज मूसलाधार बारिश के साथ ओले गिरने से जनजीवन प्रभावित हुआ. बारिश के साथ तेज हवा होने से कई जगह छप्पर भी उड़ गए और रास्ते में पेड़ गिरने से मार्ग भी अवरुद्ध हुए.

पढ़ें-शाही शादियों पर लटकी कोरोना की तलवार, मेहमानों को आमंत्रित करने और पंडाल सजने के बाद स्थगित हो रहे हैं आयोजन

रानीवाड़ा क्षेत्र में सोमवार सुबह 5 बजे तक पूर्ण रूप से रहेगा वीकेंड कर्फ्यू

रानीवाड़ा एसडीएम प्रकाशचंद्र अग्रवाल ने बताया कि राज्य के गृह विभाग की ओर से बढ़ते कोरोना संक्रमण की रोकथाम तथा कोविड-19 की वर्तमान स्थिति के आंकलन के मद्देनजर 16 अप्रैल शाम 6 बजे से 19 अप्रैल सुबह 5 बजे तक पूर्ण रूप से वीकेंड कर्फ्यू घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details